Monday, July 8, 2024
HomeBJPGairsain News: CM धामी बड़ा ऐलान! भर्ती घोटाले मामले में सभी छात्रों...

Gairsain News: CM धामी बड़ा ऐलान! भर्ती घोटाले मामले में सभी छात्रों पर किए गए मुकदमे होंगे वापस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami’s big announcement) मुख्यमंत्री धामी ने भर्ती घोटाले मामले में कहा पिछले दिनों आंदोलन के दौरान जिन छात्रों पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं, उन सभी के मुकदमे वापस लिए जाएंगे।

खबर में खास:-

  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बजट सत्र के दौरान बड़ा ऐलान
  • आंदोलन के दौरान जिन छात्रों पर मुकदमे दर्ज किए गए सभी मुकदमे होंगे वापस
  • सभी 60 छात्रों को राहत मिलेगी जो मुकदमा झेल रहे

भर्ती घोटले मामले को लेकर सरकार को घेरा

गैरसैंण में16 मार्च को उत्तराखंड की पांचवी विधानसभा का चार दिवसीय बजट सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है| चार दिवसीय बजट सत्र की कार्यवाही 21 घंटे 36 मिनट तक चली| जिसमे जनहित के अनेक विषयों पर सदन में दोनों दलों के बीच काफी नोक-झोंक भी हुई। वहीं विपक्ष ने एक बार फिर भर्ती घोटाले मामले को लेकर सरकार को घेरा था। जिसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बजट सत्र के दौरान बड़ा ऐलान किया है।

सभी छात्रों के मुकदमे वापस लिए जाएंगे

मुख्यमंत्री धामी ने कहा है कि पिछले दिनों आंदोलन के दौरान जिन छात्रों पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं, उन सभी के मुकदमे वापस किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जो छात्र चाहते हैं कि आगे प्रतियोगिता परीक्षा में वह भाग ले उन सभी से के ऊपर से यह मुकदमा खत्म कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने यह घोषणा बजट सदन के अंदर अपने बजट भाषण में की है। सीएम की इस घोषणा से उन सभी 60 छात्रों को राहत मिलेगी जो मुकदमा झेल रहे थे और उन्हें भविष्य के प्रति चिंतित थे।

Also Read: Uttarakhand Weather: प्रदेश में अगले 48 घंटे भारी बारिश का अलर्ट, इन इलाकों में हो सकती है ओलावृष्टि

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular