Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGanesh Joshi latest news : मसूरी एमपीजी कॉलेज के छात्र सम्मान समारोह...

Ganesh Joshi latest news : मसूरी एमपीजी कॉलेज के छात्र सम्मान समारोह में छात्रों के साथ जमकर थिरके कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ganesh Joshi latest news : मसूरी एमपीजी कॉलेज का छात्र सम्मान समारोह और फ्रेशर पार्टी धूमधाम के साथ मनाया गया।

दीप प्रज्वलित कर किया कार्यक्रम का शुभारंभ

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर मशहूर लोक गायिका रेशमा शाह द्वारा लोकगीतों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी गई जिसने सभी मौजूद श्रोताओं के मन को मोह लिया।

रेशमा शाह के लोक गीतो पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को भी थिरकने से नहीं रोक पाए और े मंत्री ने छात्रों और कलाकारों के साथ जमकर नृत्य किया। कार्यक्रम में मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी निवासी प्रतिभावान युवा माधव भारद्वाज जिन्होंने यूपीएससी में 536 में रैंक हासिल करके आईएएस में चयन होने पर उन्हें सम्मानित भी किया।

शिक्षक कर्मचारियों के सामान करने की बात कही

इस मौके पर एमपीजी कॉलेज छात्रसंघ के अध्यक्ष प्रीतमलाल और महामंत्री रचित रावत द्वारा कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को कॉलेज की विभिन्न समस्याओं के साथ एमपीजी कॉलेज के प्रांतीयकरण करने की मांग के साथ खेल मैदान निर्माण करने की मांग की गई। कॉलेज में अंशकालिक शिक्षकों का वेतन संविदा शिक्षक कर्मचारियों के सामान किये जाने की भी मांग की गई।

देश युवाओं का देश है

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि भारत देश युवाओं का देश है कि आज भारत के युवाओं ने विज्ञान ,शिक्षा , स्वास्थ्य सेवाएं, एग्रीकल्चर सहित कई क्षेत्रों में आयाम स्थापित किए गए हैं।

वह विदेशों में सबसे ज्यादा भारत के युवा कार्यरत है और सैनिक क्षेत्र में नौजवानों ने अलग आयाम स्थापित किए हैं उन्होंने बताया कि जब यूक्रेन में युद्व के दौरान कई भारत के सैकडों युवा छात्र फंस गए थे तब देष के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कुषल नेतृत्व का परिचय देते हुए सभी छात्रों को सकुशल देष लाने का काम किया ।

उन्होने कका कि आज देश का युवा नरेंद्र मोदी जी के साथ खड़ा है भारम को आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है।

आज भारत से विदेश के लोग हथियार खरीदते है

मेक इन इंडिया मिशन के भारत 80 से अधिक देशों को हथियार दे रहा है। जबकि पूर्व में भारत विदेशों से हथियार खरीदा करते थे। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा प्रदेश के युवाओं के लिए कई ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं ।

इस तरीके से प्रदेश में नकल जाल बीज गया था उसे हटाने के लिए सख्त नकल कानून लाया गया है जिसमें 10 करोड़ का जुर्माना के साथ आजीवन कारावास का प्रावधान रखा गया है ।

Also Read – योगी राज में एक और माफिया पर चला प्रशासन का चाबुक, 44 लाख से अधिक की सम्पति कुर्क

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular