Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGang Rape with Dancer in Kanpur : नशीला पदार्थ खिलाकर डांसर से...

Gang Rape with Dancer in Kanpur : नशीला पदार्थ खिलाकर डांसर से सामूहिक दुष्कर्म, 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Gang Rape with Dancer in Kanpur : बिठूर के एक फार्म हाउस में डांसर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बाबत पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ बर्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज की है। बर्रा के जरौली निवासी युवती पति से अलग अपने ढाई साल के बेटे के साथ रहती है। वह पेशे से डांसर है। (Gang Rape with Dancer in Kanpur)

उसे स्टेज शो तात्याटोपे नगर निवासी देवा सरदार दिलाता था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि छह फरवरी को देवा स्टेज शो के बहाने उसे बिठूर स्थित एक फार्म हाउस ले गया। वहां आठ से नौ लोग और एक युवती पहले से मौजूद थी। रूम में डांस कराया।

अचेत होने के बाद सामूहिक दुष्कर्म का आरोप (Gang Rape with Dancer in Kanpur)

बताया गया कि कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। कुछ देर में डांसर अचेत हो गई। आरोप है कि इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं देवा सरदार और उसके ड्राइवर मेहित उर्फ मोनू व शोभित ने उसका वीडियो भी बना लिया। अब देवा सरदार उसे ब्लैकमेल कर रहा है। (Gang Rape with Dancer in Kanpur)

पीड़िता ने बर्रा थाने में तीन नामजद समेत 11 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, आईटी एक्ट धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी बर्रा दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(Gang Rape with Dancer in Kanpur)

Also Read : Yogi Performed Rudrabhishek in Gorakhnath Temple : सीएम योगी ने किया रुद्राभिषेक, गोरखनाथ मंदिर में हुआ अनुष्ठान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular