Friday, February 23, 2024
HomeBreaking NewsGay Marriage with Girl: मुझे तलाक दे दो, मैं Gay हूं...' शादी...

Gay Marriage with Girl: मुझे तलाक दे दो, मैं Gay हूं…’ शादी के बाद रोते हुए पत्नी से बोला पति

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gay Marriage with Girl: आज कल शादी को लेकर काफी सारे मिम्स वायरल हो रहा है। आम आदमी से लेकर खास आदमी तक, सभी शादी के जोक पर हँसना और उसे दूसरो को भेजने में पीछे नहीं है। लेकिन जिसके साथ यह अश्लियत में घटना हो उसके लिए असहनीय पीड़ा से कम नहीं है। कुछ ऐसा की एक मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से सामने आया है।

जहा परिवार वालों ने एक समलैंगिक युवक का दहेज के लालच में एक महिला से शादी करवा दी। जिसकी जानकारी होने पर महिला ने अपने घरवालों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट की। इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने 5 लोगों के साथ दहेज उत्पीड़न के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित एक मोहल्ला निवासी महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र लिखा। जिसमे बताया कि 29 मई 2021 को सदर कोतवाली क्षेत्र के सुरेंद्र कुमार जायसवाल के बेटे मनीष कुमार जायसवाल के साथ उसकी शादी कराई गई। महिला के पिता ने शादी में दान, दहेज और अन्य खर्चों के साथ कुल 34 लाख रुपये नकद खर्च किए थे। लेकिन जब बहू ससुराल आई तो उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ।

साथ ही पति उसे दांपत्य सुख देने में असमर्थ रहा। इसकी जानकारी महिला ने अपने माता – पिता को दी तो उन्होंने कहा कि सब ठीक हो जाएगा। साथ ही मायके से आए ससुराल वालों ने भी उसको भरोसा दिलाया कि परेशान न हो सब कुछ ठीक हो जाएगा। जिसके बाद उसको साथ में लेकर ससुराल चले गए। आरोप है कि इस दौरान रास्ते में ससुर सुरेंद्र, सास ज्ञानवती व जेठ मुकेश ने गाली गलौज कर महिला को पीटा।

तलाक दे दो मुझे मैं समलैंगिक हूं

ससुराल पहुंची महिला ने रास्ते में हुई घटना की जानकारी अपने पति मनीष को दी। जिसके बाद मनीष ने रोते हुए कहा कि मैंने तुम्हें धोखा दिया है, तुम मुझे तलाक दे दो। मैंने अपने परिवार और चाचा अमृतलाल के दबाव में तुमसे शादी की है। मनीष ने अपनी सच्चाई का खुलासा करते हुए कहा कि वह समलैंगिक हैं। यह सुनकर महिला हैरान रह गई।

जब उसने यह बात अपने परिजनों को बताने को कहा तो उपरोक्त ससुराल वालों ने महिला के साथ गाली-गलौज की और बेल्ट से पिटाई की। जिसके बाद महिला अपने भाई के साथ अपने मायके लौट आई।

वहीं, पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर, देवर और मायके वालों समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। चाचा पर दहेज उत्पीड़न व मारपीट सहित अन्य सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular