Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGaziabad: बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग का रौद्र रुप देख सहमे...

Gaziabad: बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग का रौद्र रुप देख सहमे लोग, हादसे में लाखों का नुकसान

- Advertisement -

Gaziabad

इंडिया न्यूज़, गाज़ियाबाद (Uttar Pradesh) गाज़ियाबाद के सेलिब्रेशन दो बैंक्वेट हॉल, अर्थला में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। अग्निशमनकर्मियों ने किसी तरह धधक रही आग पर काबू पाया। राहत की बात यह रही कि घटना के दौरान कोई जनहानि नहीं हुई।

आग का रौद्र रुप देख सहमे लोग
सेलिब्रेशन दो बैंक्वेट हाल अर्थला में जीटी रोड के किनारे स्थित है। शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे सेलिब्रेशन हॉल में अचानक आग लग गई। देखते-देखते आग इतनी बढ़ गई कि उस पर काबू पाना मुश्किल हो गया। धीरे-धीरे आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं। इस मंज़र को देख कर आसपास रहने वाले लोग सहम उठे। लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी।

संकरी गलियों ने बढ़ाई दमकल कर्मियों की मुश्किलें
आनन-फानन में दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। अग्निशमनकर्मियों ने आग पर किसी तरह काबू पाया। आग का भीषण रुप देखकर अग्निशमनकर्मियों ने चार और गाड़ियां बुलाईं। छह गाड़ियों की मदद से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया गया। बता दें कि संकरी गलियां होने के कारण दमकल विभाग की गाड़ियों को पहुंचने में दिक्कत का सामना करना पड़ा था।

लाखों का हुआ नुकसान
आपको बता दें कि हादसे के वक्त बैंक्वेट हॉल बंद था। गनीमत ये रही थी कि उसमें कोई शादी या अन्य समारोह नहीं था। अगर किसी कार्यक्रम के दौरान आग लगती है तो बड़ा हादसा होने की संभाना हो सकती थी। आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया है।

यह भी पढ़ें: Badaun: एक दिन पहले जन्मे 9 पिल्लों को महिला ने तालाब में फेंका, सभी की मौत, मुकदमा दर्ज

Connect Us Facebook | Twitter

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular