Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGazipur News: निकाय चुनाव के लिए प्रशासन ने कसी कमर, डीएम-एसपी ने...

Gazipur News: निकाय चुनाव के लिए प्रशासन ने कसी कमर, डीएम-एसपी ने किया बूथों का निरीक्षण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Gazipur News: निकाय चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग कल होने को है। ऐसे में प्रशासन ने तैयारियां कर ली है। ऐसे में गाजीपुर मे नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर कल होने वाले मतदान को लेकर डीएम एसपी ने शहर में भय मुक्त वातावरण बनाने के उद्देश्य से रूट मार्च निकाला गया। दरअसल सदर कोतवाली से डीएम एसपी द्वारा भारी फोर्स के साथ रूट मार्च निकाला गया। यह रूट मार्च कोतवाली से लाल दरवाजा टाउन हॉल होते हुए एमएएच स्कूल के पास समाप्त हुआ।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

डीएम आर्यका अखौरी व एसपी ओमवीर सिंह के द्वारा रूट मार्च के दौरान रास्ते में पड़ने वाले तमाम बूथों का भी जायजा लिया गया। रूट मार्च समाप्त होने के बाद डीएम आर्यका अखौरी ने कहा कि कल होने वाले मतदान को लेकर पोलिंग पार्टियां अपने अपने बूथ पर पहुंच गई हैं, मतदान की तैयारियां पूर्ण हैं हम लोगों के द्वारा बूथों को भी चेक किया जा रहा है। मेरी अपील है कि लोग शांतिपूर्वक तरीके से अपने मताधिकार का प्रयोग करें। वही एसएसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि आज सभी बूथों पर पोलिंग पार्टी के साथ फोर्स भी पहुंच गई है, जिसको चेक भी किया जा रहा है और रूट मार्च का उद्देश्य है कि लोग भय मुक्त होकर अपना मतदान करें। और लोगों में विश्वास हो सके की चुनाव निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से संपन्न हो।

डीएम ने कही ये बात

वहीं एसपी ओमवीर सिंह ने यह भी बताया कि सभी बूथों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है जिस तरह के सुरक्षा की व्यवस्था चाहिए वह सभी व्यवस्थाएं मुकम्मल हैं। वहीं SP ने मतदान को लेकर लोगों से अपील किया कि लोग खुलकर मतदान करें भयमुक्त होकर मतदान करें किसी भी तरीके से फर्जी मतदान न करें सही आधार कार्ड लेकर आएं अगर फर्जी मतदान करते पकड़े गए तो यहीं से जेल भी भेजा जाएगा।

Also Read:

Old Building Collapsed In Lucknow: लखनऊ की डालीबाग ड्राइवर्स कॉलोनी में पुरानी इमारत ढही, राहत बचाव कार्च जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular