Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhaziabad News: गैस सिलेंडर गोदाम में ब्लास्ट, आग लगने से गोदाम ढहा

Ghaziabad News: गैस सिलेंडर गोदाम में ब्लास्ट, आग लगने से गोदाम ढहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर कैला भट्टा स्थित यादव मोहल्ला में गैस के सिलेंडरों में जबर्दस्‍त धमाका हुआ है। सिंलिंडरों में ब्लास्ट के कारण गैस गोदाम पूरी तरीक से ध्वस्त हो गया। जल्दबाजी में दमकर विभाग को सूचना दी गई जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। दमकल की गाड़ियों के घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है।

अवैध रिफिलिंग का काम जारी था

हालांकि इसमे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है।बताया जा रहा है कि मौक पर 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने में सफलता पाई है। इस गैस गोदाम में अवैध तरीके से गैस रिफीलिंग का काम किया जा रहा था।

राहत बचाव जारी

गाजियाबाद के इस गैस गोदाम में हुए ब्लास्ट से दूर तक का क्षेत्र दहला है। गाजियाबाद के एसीपी ने सुजीत कुमार ने बताया कि “हमें केला भट्टा इलाके में विस्फोट की सूचना मिली थी। आग काबू में है। हमने एक व्यक्ति की पहचान की है। वह अवैध रूप से सिलेंडर रख रहा था। वह सिलेंडरों की रिफिलिंग में भी शामिल हो सकता है। इससे दो घर प्रभावित हुए हैं। उसके पास लाइसेंस नहीं है। पुलिस मौके पर मौजूद है। वहां से करीब 62 सिलेंडर बरामद किए गए हैं। हमने क्षेत्र के संबंधित अधिकारियों से सलाह के बाद मामला दर्ज किया है।”

Also Read:

Nikay Chunav Result: गोरखपुर में हार के बाद सपा प्रत्याशी ने जमकर काटा हंगामा, बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular