Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsGhaziabad News: गाजियाबाद में मजिस्ट्रेट ने 35 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने...

Ghaziabad News: गाजियाबाद में मजिस्ट्रेट ने 35 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने का दिया आदेश, जानिए मामला!

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक नहीं दो नहीं बल्कि 35 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज करने का आदेश करने का आदेश दिया गया है।ये निर्देश मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) विभांशु सुधीर ने शनिवार को एक मामले की सुनवाई के दौरान दिया है।

लोनी बॉर्डर थाने के 35 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने का आदेश

बता दें कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) विभांशु सुधीर ने शनिवार को लोनी बॉर्डर थाने के 35 पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। इनमें थाने के प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र पंवार और विभांशु तोमर भी शामिल हैं। इन लोगों पर आरोप है कि पुलिसवालों ने महंत मोनू शर्मा और उनकी पत्नी दीपा के खिलाफ फर्जी केस दर्ज कर उन्हें जेल भिजवाया। दीपा की ओर से अर्जी देने वाले अधिवक्ता अंबरीश कुमार ने बताया कि टीला शाहबाजपुर गांव के मोनू धाम के महंत मोनू शर्मा से गांव के मनीष भाटी, बल्ली और विकास मावी दो लाख रुपये प्रति माह की रंगदारी मांग रहे थे।

क्या है मामला?

छह जुलाई 2022 को मंदिर में एक गरीब लड़की के शादी समारोह के दौरान वे लोग आए। उनकी और पति की पिटाई कर सामान लूट ले गए। उन्होंने शिकायत की तो पुलिस ने उन्हें ही थाने में बिठा लिया। उसके बाद थाने से जाने के लिए कहा और फिर सरकारी काम में बाधा का केस बना दिया। इसी केस में उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। अदालत ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद केस दर्ज करने का आदेश दिया है।

Badaun News: बदायूं में कुत्ते की मौत पर दर्ज हुआ FIR, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular