Sunday, July 7, 2024
HomeअमरोहाGhaziabad News: 4 साल की बच्ची का रेप फिर हत्या, कोर्ट ने...

Ghaziabad News: 4 साल की बच्ची का रेप फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

- Advertisement -

(A 4-year-old girl was abducted and raped in Thana Sahibabad area and then murdered. The police recovered the girl’s body the next day.): थाना साहिबाबाद क्षेत्र में 4 साल की बच्ची को अगवा करके उसकी रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी गई। अगले दिन पुलिस को बच्ची की लाश बरामद हुई। इस मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है।

Ghaziabad News: उत्तर-प्रदेश के गाजियाबाद का है, जहां कुछ महिनों पहले बच्ची के रेप और हत्या का मामला सामने आया था। इस मामले में कोर्ट मे अपना फैसला सुनाते हुए एक दोषी को फांसी की सजा सुनाई। मामले में पुलिस ने आरोपी सोनू गुप्ता को 07 दिसम्बर को गिरफ्तार किया था।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने की मशक्कत

थाना साहिबाबाद क्षेत्र के करहेड़ा गांव के रहने वाले एक शख्स की 4 साल की मासूम 1 तारीख को अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। बता दें कि, पुलिस को आरोपी को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की 16 टीमें लगाई गई थी। छानबीन के दौरान 2 तारीक को पुलिस को बच्ची का शव सिटी फॉरेस्ट नाम के जंगलों से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि, बच्ची के साथ रेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई।

लोगों को दिलाया पुलिस ने भरोसा

रेप और हत्या के बाद पूरे जिले के लोग लगातार गुस्से में आ गए। गुस्सा को देखते हुए पुलिस ने लोगों को भरोसा दिलाया कि, आरोपी के खिलाफ अदालत में सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी और आरोपी के लिए कड़े से कड़ा दंड मांगेगी। इसी मामले में कोर्ट ने दोषी को फांसी की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें-

UP News: भांजों ने किया अपने मामा की मौत, इलाके में फैली सनसनी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular