Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGhazipur : पुलिस एनकांउटर में एक बदमाश को लगी गोली, दो बदमाशों...

Ghazipur : पुलिस एनकांउटर में एक बदमाश को लगी गोली, दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, क्या है दोनों की आपराधिक हिस्ट्री

- Advertisement -

(A miscreant was shot in a police encounter): गाजीपुर (Ghazipur) के सदर कोतवाली इलाके के मीरनपुर सक्का गांव के हाइवे के पास पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई।

जिसमे एक बदमाश को गोली लगी। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर भाग रहे बदमाश को भी दबोच लिया गया। पकड़े गए बदमाशो के पास से 2 तमंचा, जिंदा कारतूस और बाइक बरामद किया गया है।

क्या है पूरा मामला

दरसअल, यह मामला सदर कोतवाली इलाके के भूतहियाटांड़ के पास की है। जहा देर रात वहान चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। उसी समय सम्राट ढाबा की तरफ से गाजीपुर शहर आ रहे बाइक सवार दो संदिग्धों को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया।

जिसके बाद बाइक सवार बदमाश शादियाबाद की तरफ भागने लगे। जब पुलिस टीम उनका पीछा कर रही थी उसी वक्त इसकी जानकारी वायरलेस से आलाधिकारियों को दी गई। जिसके बाद स्वाट टीम भी दूसरे रास्ते से बदमाशो की घेराबंदी करने लगे।

बदमाश अपने आप को घिरा दिख पुलिस टीम पर जानलेवा हमला में फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से बदमाश विवेक राय उर्फ रावण घायल हो गया। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ओमवीर सिंह ने दी जानकारी

वहीं, दूसरा बदमाश शशिभूषण शर्मा उर्फ भोलू अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। इस बात की पुष्टि एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने किया है। इस दौरान एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि गोली से घायल बदमाश विवेक राय और रावण पर पहले से ही हत्या का मामला दर्ज है।

पूछताछ के दौरान विवेक उर्फ रावण ने कल 7 माह बाद घर से लापता है। युवक की सदर कोतवाली के टैक्सी स्टैंड के पास से सरकारी वकील के अहाता से एक डेड बॉडी मिली थी। जिसमें इसका भी हाथ शामिल है।

गाजीपुर के है दोनों बदमाश

फिलहाल, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दूसरे बदमाश को कोतवाली में भेजा गया है। इनके विरुद्ध विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

बता दें कि विवेक राय उर्फ रावण गेरूआ मकसूदपुर, थाना सुहवल, गाजीपुर का रहने वाला है। जबकि दूसरा बदमाश शशिभूषण शर्मा उर्फ भोलू पुत्र श्रीकान्त शर्मा नि0 ग्राम भगीरथपुर थाना सुहवल जनपद गाजीपुर का रहने वाला है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular