Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधGhazipur: मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय समेत 3 के खिलाफ कोतवाली...

Ghazipur: मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय समेत 3 के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज

- Advertisement -

Ghazipur: मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आज गाजीपुर के सदर कोतवाली में मुख्तार अंसारी के शूटरों में शुमार अंगद राय, अमित राय और विश्वनाथ राय के खिलाफ रंगदारी मांगने और धमकी देने के मामले में धारा 386, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इन धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

दरअसल सदर कोतवाली के डिलिया गांव निवासी प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी ने मुख्तार अंसारी के शूटरों में शुमार अंगद राय समेत अन्य दो लोगो से सुरक्षा की गुहार को लेकर एसपी ओमवीर सिंह से एसपी कार्यालय मिलने पहुंचे थे। जहां पर एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई। एसपी के सामने खड़े होकर मुख्तार अंसारी के शूटर अंगद राय के खिलाफ 14 मार्च 2023 को गवाही देना है। गवाही न देने के लिए अंगद राय व अन्य दो लोगों के द्वारा धमकी दी जा रही है। जिसके लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल 2009 में रंगदारी मांगने और मारपीट का मामला सदर कोतवाल दर्ज कराया गया था। उसी मामले में 14 मार्च को न्यायालय में गवाही देनी है। वही इस मामले में गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने भी मामले का गंभीरता पूर्वक संज्ञान लेते हुए कहा है कि महंत प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी मेरे पास आए थे, उनकी 14 मार्च को गवाही होनी है और उनकी सुरक्षा के लिए कोतवाल और क्षेत्राधिकारी सदर को निर्देशित कर दिया गया है। साथ ही उनसे कहा गया है कि माननीय न्यायालय में 14 तारीख को उनकी गवाही कराई जाएगी।

कौन- कौन लोग हैं शामिल

फिलहाल मुख्तार अंसारी के करीबियों पर पुलिस गंभीरता से निगाह बनाए हुए है और कार्रवाई भी कर रही है। जिस व्यक्ति की शिकायत आई है वह अंगद राय अपराधी किस्म का है, उसके घर पर पुलिस गई थी, फिलहाल वो वहां नहीं मिला है, उसके तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई है फिलहाल महंत प्रमोद उर्फ पप्पू गिरी की सुरक्षा व्यवस्था की कार्रवाई की जा रही है। आज महंत प्रमोद गिरी उर्फ पप्पू गिरी के द्वारा तीन लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है यह मुकदमा मुख्तार अंसारी के सूटर रहे अंगद राय विश्वनाथ राय और अमित राय के खिलाफ धारा 386 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- जनपद में दिखा मुख्यमंत्री योगी के प्रति मजदूर का अनोखा प्रेम,युवक ने सीने में गुदवाया बुलडोजर बाबा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular