Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhazipur: दबंग प्रधान ने पहले पाइप से पीटा, फिर प्रेमी जोड़े से...

Ghazipur: दबंग प्रधान ने पहले पाइप से पीटा, फिर प्रेमी जोड़े से थूक चटवाया; हरकत में आई पुलिस

- Advertisement -

Ghazipur

इंडिया न्यूज, गाजीपुर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में प्रेमी जोड़े के साथ तालिबानी सलूक किया गया। आरोप है कि दबंग ग्राम प्रधान ने प्रेमी जोड़े को घर बुलाकर पहले पाइप से पीटा। इससे उसका मन नहीं भरा तो दोनों से थूक चटवाया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल किया गया है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने दबंग प्रधान के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

लंबे समय से दोनों में चल रहा प्रेम प्रसंग
ये मामला बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग ग्राम का है। बताया जा रहा है कि इसी ग्राम के रहने वाले प्रेमी युगल का पिछले काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी भी करना चाहते थे। लेकिन इसकी जानकारी जब ग्राम प्रधान को हुई तो ग्राम प्रधान ने नियम कायदे कानून को ताक पर रखकर प्रेमिका और प्रेमी को अपने घर बुलाकर अशब्द भाषाओं का प्रयोग करते हुए तालिबानी सजा दे डाली।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमिका के परिवार वालों ने कहीं शादी तय की थी। लेकिन अब प्रेमी युगल किसी मंदिर में शादी रचा लिया। इसके बाद ग्राम प्रधान ने प्रेमी प्रेमिका को अपने आवास पर ले जाकर इस तरह की तालिबानी सजा को अंजाम दिया है।

सीओ को सौंपी गई जांच
वहीं, इस मामले पर पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ओमवीर सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। साथ ही वह थूक कर चाटने की भी बात कर रहा है। यह वीडियो थाना बहरियाबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है। इसकी पुष्टि कराई जा रही है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष और संबंधित क्षेत्र अधिकारी को लगाया गया है। इस संबंध में कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: घंटों ये शख्स एक पोज में खड़ा रह सकता है, लुक देख लोगों ने नाम दिया ‘गोल्डन बॉय’

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular