Monday, July 8, 2024
HomeअपराधGhazipur: पेशी पर आए सांसद अफजाल अंसारी का भोजपुरिया अंदाज, मीडियाकर्मियों से...

Ghazipur: पेशी पर आए सांसद अफजाल अंसारी का भोजपुरिया अंदाज, मीडियाकर्मियों से कहा- छाप लीजिए दो चार दिन और…

- Advertisement -

Ghazipur: गाजीपुर की गैंगेस्टर कोर्ट में आज मुख्तार अंसारी और अफ़ज़ाल अंसारी पेश हुए। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बाँदा जेल से मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। जबकि बीएसपी सांसद अफ़ज़ाल अंसारी फिजिकल तौर पर पेश हुए थे। गैंगेस्टर कोर्ट में मुख्तार और अफ़ज़ाल अंसारी के खिलाफ फाइनल बहस जारी रही। कोर्ट ने बहस के लिए अगली तारीख 1 अप्रैल को मुकर्रर की है। वहीं कोर्ट से बाहर निकलते ही सांसद अफजाल अंसारी का मीडिया से सामना हुआ और गाड़ी में बैठने से पहले भोजपुरिया अंदाज में कहा कि छाप लीजिए दो चार दिन और… सभी लोग इस वाक्य का मायना निकालने में लगे हुए हैं।

इस मामले में हुई पेशी

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक कृष्णानन्द राय हत्याकांड में गैंगेस्टर मामले में आज गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी और उनके भाई मुख्तार अंसारी पर अंतिम बहस शुरू हुई। कल 1 अप्रैल को फिर बहस की तारीख मुकर्रर की गई है और कल ही बहस पूरी हो जाने की भी बात बतायी जा रही है। 2005 में बीजेपी विधायक कृष्णानन्द राय की मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के बसनिया चट्टी पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।इस गोलीबारी में कृष्णानन्द राय समेत 7 लोगों की मौत हुई थी । जिसमें मुख्तार अंसारी और उनके भाई बसपा सांसद अफजाल अंसारी के ऊपर गैंग चार्ट बनाया गया हैं।

वीडियो कांफ्रेंसिग से जुडे मुख्तार अंसारी

एडीजीसी क्रिमिनल नीरज श्रीवास्तव ने बताया कि 2007 में कृष्णानन्द राय हत्याकांड मामले में मुख्तार अंसारी,अफजाल अंसारी और एजाजुल हक के विरुद्ध गैंगेस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था । जिसमें चार्जशीट लग गयी थी और आज से फाइनल बहस शुरू हुई है। इस गैंगचार्ट में एक अन्य मुकदमा रूंगटा अपहरण और हत्याकांड का भी है । लेकिन वो अलग से है। आज मुख्तार अंसारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बाँदा जेल से कोर्ट में प्रस्तुत हुए। जबकि अफजाल अंसारी फिजिकल तौर पर उपस्थित थे।

Also Read: UP Politics: प्रदेश में हो रहे ऐतिहासिक निवेश, नए कायाकल्प के साथ उभर रहा यूपी: PWD मंत्री जितिन प्रसाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular