Monday, July 8, 2024
HomeअपराधGhazipur Mukhtar Ansari : गाज़ीपुर में मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य रहे...

Ghazipur Mukhtar Ansari : गाज़ीपुर में मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य रहे स्व. कमलेश सिंह, प्रधान के मकान पर चला बुलडोजर

- Advertisement -

 Ghazipur Mukhtar Ansari News: यूपी के गाजीपुर में जिला प्रशासन का बुलडोजर आज सुबह तड़के से ही गरजा। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी(Mukhtar Ansari) गैंग के पुराने सदस्य और हिस्ट्रीशीटर रहे स्वर्गीय कमलेश सिंह (Kamlesh Singh), प्रधान का गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन स्थित फुल्लनपुर क्रॉसिंग पर करोड़ों रुपए की कोठी और दुकान पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला। बताया जा रहा है कि यह मकान अवैध रूप से बनाया गया था। जिसका नक्शा भी पास नहीं कराया गया था और इसे कब्जा कर जबरदस्ती बनाया गया था।

खबर में खास:

  • पहले भी दिया जा चुका आदेश लेकिन नहीं हो पाई कार्यवाही
  • मुख्तार अंसारी गैंग से था संबंध

पहले भी दिया जा चुका आदेश लेकिन नहीं हो पाई कार्यवाही

जिसपर काफी समय से केस चल रहा था। मई 2022 को इसके गिराने का आदेश जिलाधिकारी गाजीपुर के द्वारा पहले भी दिया जा चुका था।  दो दशक से यहां पर व्यापार और बाद में वाणिज्य का कार्यालय बनाया था। जिसकी वजह से इस मकान के ध्वस्तीकरण की कार्यवाही नहीं हो पा रही थी लेकिन कल शनिवार दिनांक 4 मार्च को वाणिज्य कार्यालय को जिलाधिकारी गाजीपुर के नोटिस दिए जाने के बाद खाली कर दिया गया और इस मकान के अन्य किरायेदारों को भी कल ही यहां से हटा दिया गया।

मुख्तार अंसारी गैंग से था संबंध

आज सुबह तड़के ही भारी फोर्स लगाकर बुलडोजर की कार्रवाई शुरू की गई। सूत्रों का मानना है कि करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक स्वर्गीय कमलेश सिंह, प्रधान गाजीपुर के सैदपुर थाना अंतर्गत डहन गांव के निवासी थे और पुराने हिस्ट्रीशीटर थे। इनका जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी(Mukhtar Ansari) गैंग से संबंध था और इनके ऊपर यह कार्रवाई बहुत पहले ही हो जानी थी लेकिन तकनीकी कारणों से इसमें देरी हो रही थी। जो आज 5 मार्च को सुबह 6:30 बजे से शुरू हुई। कार्यवाही के दौरान मौके पर एसडीएम सदर, क्षेत्राधिकारी सदर, तहसीलदार और जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन का भारी जमावड़ा था।

Aligarh Gang Rape: एग्जाम देकर लौट रही नाबालिग छात्रा से गैंगरेप,पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

 

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular