Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsUP : बिना कपड़ों के हाईवे पर कई किलोमीटर तक घूमा लड़का,...

UP : बिना कपड़ों के हाईवे पर कई किलोमीटर तक घूमा लड़का, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ghazipur News : यूपी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक नाराज युवक ने हाइवे पर बिना कपड़ों के घूमने लगा। इतना ही नहीं वह कई किलोमीटर दूर तक वो निर्वस्त्र अवस्था में पैदल चलते हुए कोतवाली पहुंच गया।

दरअसल, प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक युवक परीक्षा सेंटर समय पर न पहुंच सका, तो वह गुस्साकर हाईवे पर ही नंगा हो गया। इतना ही नहीं युवक ने खुद को किसी नुकीली चीज से घायल भी कर लिया। उसके हाथ में मोबाइल फोन, पैरों में जूते और शरीर पर कपड़ों का एक भी टुकड़ा नहीं था।

युवक उसी हालत में अपने घर चला गया (Ghazipur News)

निर्वस्त्र हालात में कोतवाली पहुंचता तो उसे देख सभी हैरान हो गए। हालांकि, उसे सैदपुर थाने के बाहर ही पुलिस ने रोक लिया और समझाने की कोशिश की। जिस पर युवक उसी हालत में अपने घर चला गया। इस दौरान कई लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था।

जानकारी के मुताबिक, युवक रविवार को समीक्षा अधिकारी (RO Exam) परीक्षा देने गया था। युवक सूरज यादव गाजीपुर खानपुर थानाक्षेत्र के गोपालपुर गांव का निवासी है। इसका सेंटर ग़ाज़ीपुर में था। वह सुबह एक बैग में एडमिट कार्ड आदि लेकर प्राइवेट बस में बैठा था।

रोडवेज बस यात्रियों को जलपान कराने के लिए रावल मोड़ पर एक दुकान पर रुकी। जिस पर सूरज बस से उतरकर लघुशंका के लिए चला गया। जब वापस आया तो देखा कि बस जा चुकी थी। उसका प्रवेश पत्र आदि बस में ही रखा हुआ था।

यह देख उसने वहीं हंगामा करना शुरू कर दिया और तेज आवाज में बस और उसके ड्राइवर को गालियां देने लगा। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और सूरज वहीं पूरी तरह से नग्न हो गया और उसके शरीर पर किसी धारदार चीज से हमला भी कर दिया। इसके बाद मैं वहां से कई किलोमीटर दूर तक पैदल चला।

हाईवे पर लोग वीडियो बनाने लगे

कुछ लोग बाजार, चौराहे और हाईवे पर नग्न घूम रहे सूरज का वीडियो बनाने लगे, तो कुछ लोग उसे कपड़े पहनाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन सूरज ने किसी की बात नहीं सुनी और ऐसे ही चलता रहा। साथ ही वह लोगों को पूरी घटना बता रहा था।

जब वह थाने के सामने से गुजरा तो पुलिस ने उसे रोका और समस्या पूछी। लेकिन समझाने के बाद भी वह पैदल ही आगे बढ़ते रहे। फिलहाल उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है। इसे लेकर क्षेत्र के लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

Also read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular