Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhazipur News: टमाटर की आड़ में शराब तस्करी का पुलिस ने किया...

Ghazipur News: टमाटर की आड़ में शराब तस्करी का पुलिस ने किया भंडाफोड़, अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार

- Advertisement -

Ghazipur News: (The Ghazipur Police seized 70 cases of illegal Royal Classic Whiskey liquor from a pick-up van carrying tomatoes going to Bihar.): गाजीपुर पुलिस ने बिहार जा रही टमाटर लदी एक पिकअप वैन से अवैध 70 पेटी रॉयल क्लासिक व्हिस्की शराब बरामद की। शराब की बाजारु कीमत तकरीबन 3लाख रूपये के आसपास बताई जा रही है। इस अवैध शराब को गाज़ीपुर पुलिस ने अंतरराज्यीय तस्कर विकाश पुत्र बलजीत सिंह निवासी बलीआन्नदपुर थाना बहु अकबरपुर जनपद रोहतास, हरियाणा के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

तस्करों ने राजस्थान में बनी शराब टमाटर लदे पिकअप से भेजी थी बिहार

एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर बरामद सब्जी लदे पिकअप वैन में शराब और संबंधित अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में मीडिया के सामने प्रस्तुत कर बताया कि, हरियाणा में बैठे शराब तस्कर राजस्थान में बनी शराब को टमाटर लदी पिकअप वैन में छिपाकर बिहार के लिए भेज रहे थे, जहां शराब बंदी है।

गाज़ीपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान हापुड़ के तस्कर संग पकड़ा

गाजीपुर में चेकिंग के दौरान यह तस्कर धरम्मरपुर चट्टी के पास से करंडा पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसकी निशानदेही पर मुख्य अभियुक्तों के खिलाफ टीम बनाकर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि, यह लोग शातिर किस्म के तस्कर है जो काफी दिनों से इस तरह का काम करते आ रहे हैं।

एसपी गाज़ीपुर ने मामले का खुलासा कर अभियुक्त को भेजा जेल

बता दें, पिकअप वैन में सब्जी और दूसरी अन्य चीजों की आड़ में अवैध शराब बिहार भेजी जाती है। वहां उन शराबों में भारी मात्रा में अपमिश्रित मिला कर बनाया जाता है। जिससे जानमाल को भी खतरा है। पुलिस ने आगे जानकारी दी कि, उन्होंने बताया कि फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर गिरफ्तार अभियुक्त अपने आपको पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले का बता रहा है। पर अभी भी पुलिस उनकी सही पहचान का पता लगा रही हैं, क्योंकि वह इतने शातिर लोग है कि अपनी सही पहचान किसी को नहीं बताते।

फिलहाल इस शराब की डिलीवरी आरा बिहार में किसी को देनी थी। ओमवीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम और अन्य आपराधिक धाराओं को पंजीकृत करके नियमानुसार कार्रवाई कर इसे जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

Nikki Yadav Murder Case: निक्की यादव हत्याकांड में पुलिस ने किया हत्या में बड़ा खुलासा, जानें पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular