Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGhazipur Nikay Chunav 2023: पहली बार अफजाल अंसारी की गैरमौजूदगी में भाई...

Ghazipur Nikay Chunav 2023: पहली बार अफजाल अंसारी की गैरमौजूदगी में भाई ने किया मतदान, छलक उठा दर्द

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Ghazipur Nikay Chunav 2023: गाजीपुर में नगर निकाय चुनाव के लिए सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। गाजीपुर के डॉ एम ए इंटर कॉलेज मोहम्मदाबाद पर अफजाल अंसारी और मुख्तार अंसारी का पैतृक शहर है। उनके घर के कुछ ही दूरी पर यह बूथ मौजूद है। इस बूथ पर अफजाल अंसारी के भाई और पूर्व विधायक सिबगततुल्लाह अंसारी ने अपना मतदान किया है। पहली बार अफजाल अंसारी की गैर मौजूदगी में पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी ने मतदान किया है। वहीं अफजाल अंसारी के ना रहने का तो मलाल है ही लेकिन जनता जान चुकी है और इसका बहुत बड़ा फर्क नहीं पड़ेगा।

भाई का भाई के प्रति छलक उठा दर्द कहा कोर्ट में डाली है याचिका

बताते चलें कि बीते 29 अप्रैल को अफजाल अंसारी को गाजीपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने गैंगस्टर के मामले में 4 साल की सजा हुई थी। उसके बाद अफजाल अंसारी गाजीपुर जिला जेल में रखे गए हैं तथा उनकी संसद की सदस्यता रद्द हो गई है। उन्होंने कहा कि कोर्ट में याचिका डाल दिया है। वो जल्द ही जनता के बीच में होंगे इसके अलावा जिला जेल में व्यवस्था को लेकर उन्होंने सवाल उठाया और कहा कि जिला जेल में उनको सुविधा नहीं दी जा रही है। यहां तक कि मछरदानी भी नहीं दी गई है और वहां पर उनको काफी मच्छर काट रहे हैं। पहले से ही बीमारी से ग्रसित हैं जहां उनको रखा गया है. वहां कोई सुविधा नहीं है। यहां तक कि मच्छरदानी नहीं दिया गया है। इसके लिए भी कोर्ट में याचिका डाली गई है। उनको मछरदानी की सुविधा प्रदान की जाए।

तीन नगर पालिका परिषद 5 नगर पंचायत पर मतदान

गाजीपुर में तीन नगर पालिका परिषद 5 नगर पंचायत पर मतदान चल रहा है। जिसमें लिए कुल 266 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। मतदान कराने के लिए 1250 कर्मचारी लगाए गए हैं। इसके अलावा सुरक्षा की व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए यूपी पुलिस,पीएससी,आरएएफ फोर्स की भारी संख्या में तैनाती की गई है।

Kanpur Nikay Chunav 2023: मतदाताओं को लुभाने के लिए “रसियन डांस कराना है…कृपया अनुमति दें’, निकाय चुनाव में प्रत्याशी की चिट्ठी हो रही है वायरल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular