Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhazipur: पहले की पत्नी की निर्मम हत्या फिर एक्सीडेंट कर दिया सिद्ध,...

Ghazipur: पहले की पत्नी की निर्मम हत्या फिर एक्सीडेंट कर दिया सिद्ध, मामला जान आंखे रह जाएंगी खुली

पुलिस ने बताया कि तीनों ने मिलकर काजल की गला दबा कर हत्या कर दी और फिर इस मौत को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए युवती और स्कूटी को लार्ड कॉर्नवालिस के पास सड़क पर फेंक दिया और स्कूटी को टक्कर भी मार दी।

- Advertisement -

Ghazipur: गाजीपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। दरअसल 5 फरवरी को एक युवती की हत्या हो गई थी। जिसे एक्सीडेंट बताया गया था। इस मामले में पुलिस ने छानबीन की तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ।पुलिस ने जांच बताया कि ये कोई एक्सीडेंट नही था बल्कि साजिस के साथ हत्या की गई थी। पुलिस ने बड़े ही सूझबूझ से इस मामले को सुलझाते हुए खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक महिला के ही पति ने हत्या की थी। फिलहाल वो फरार है।

एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने इस मामले को लेकर प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि बीते 5 फरवरी को कोतवाली क्षेत्र के लार्ड कॉर्नवालिस के पास एक युवती का शव बरामद हुआ था, जिसकी पास में ही एक्सीडेंटल स्कूटी भी सड़क पर गिरी बरामद हुई थी। प्रथम दृष्टया मामला रोड एक्सीडेंट का था, जिसमें पता चला था कि युवती काजल पांडे को किसी स्कोर्पियो ने रोड पर टक्कर मार दी थी, और फरार हो गयी। उन्होंने बताया कि इसे पहले रोड एक्सीडेंट माना गया लेकिन बाद में क्षेत्राधिकारी सदर और कोतवाली पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने आया।

जानकारी के अनुसार मृतका काजल की कोर्ट मैरिज 2019 में आईटीबीपी जवान आशुतोष दुबे, निवासी सलारपुर थाना करंडा, गाज़ीपुर से हुई थी, काजल के नाम 30 लाख का बीमा भी था, और इसके बाद आशुतोष ने एक और शादी की थी, दो शादियों का भेद खुलने के बाद पति आशुतोष पत्नी काजल से छुटकारा पाना चाहता था, घटना वाले दिन उसने अपनी पत्नी को स्थानीय सम्राट ढाबे पर बुलाया, काजल स्कूटी से आई, तो पति आशुतोष ने काजल के ही नाम से रजिस्टर्ड स्कार्पियों में उसे बिठा लिया और अपने गांव के ही दो दोस्तों राकेश केशरी और प्रिंस सिंह उर्फ लड्डू के साथ उसे एकांत में ले गया।

पुलिस ने बताया कि तीनों ने मिलकर काजल की गला दबा कर हत्या कर दी और फिर इस मौत को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए युवती और स्कूटी को लार्ड कॉर्नवालिस के पास सड़क पर फेंक दिया और स्कूटी को टक्कर भी मार दी। जिससे ये हत्या एक्सीडेंट लगे और मृतका काजल के नाम से 30 लाख इंश्योरेंस का पैसा भी उसे मिल जाए और वो अपनी दूसरी पत्नी के साथ मौज कर सके। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: फिल्म पुष्पा के तर्ज पर चंदन तस्करी का मामला आया सामने, पुलिस की जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular