Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhosi By Election 2023: घोसी उपचुनावों को लेकर सीएम योगी ने साधा...

Ghosi By Election 2023: घोसी उपचुनावों को लेकर सीएम योगी ने साधा सपा पर निशाना, बोले- दंगाबाजों के खिलाफ लड़ने..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ghosi By Election 2023: उत्तर प्रदेश में होने वाले घोसी उपचुनावों में बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच सीधा मुकाबला है। जिस क्रम में यूपी के सीएम और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने घोसी में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधन किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा पर जम कर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि “मऊ में हुए साल 2005 के दंगों के समय मैं गोरखपुर से सांसद था, तब दंगाबाजों के खिलाफ लड़ने के लिए मैं ही गोरखपुर से चला था।” मुख्यमंत्री ने कहा कि “प्रदेश में 2017 में भाजपा सरकार बनने के बाद असलहा लहराने वाले माफिया, आज व्हील चेयर पर अपनी जान की भीख मांगते हुए दिखाई देते हैं।”

पूरी दुनिया आज केवल एक ही नेता की ओर देखती है- सीएम

आपनी बात को आगे जारी रखते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि “घोसी का उपचुनाव महत्वपूर्ण है, इसका महत्व वही समझ पाएंगे जिन्होंने 2005 में हुए मऊ के दंगों को नजदीक से महसूस किया होगा। तत्कालीन सपा सरकार में दंगाई खुलेआम असलहे लहराते हुए निर्दोषों की हत्या कर रहे थे। उस वक्त न तो केंद्र की कांग्रेस सरकार कुछ बोली न ही राज्य की सपा सरकार कुछ कर पाई थी। पूरी दुनिया आज केवल एक ही नेता की ओर देखती है। दुनिया के किसी भी कोने में संकट आने पर लोग आज केवल प्रधानमंत्री मोदी की तरफ आशा भरी निगाहों से देखते हैं। पीएम मोदी की पहल पर ही हर समस्या का समाधान निकलता है।”

बीजेपी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित- भूपेंद्र सिंह चौधरी

इसके अलावा घोसी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा “साल 2014 से पहले मनमोहन सरकार और प्रदेश में 6 वर्ष पूर्व अखिलेश सरकार में भ्रष्टाचार, अराजकता एवं गुंडागर्दी ही व्याप्त रहती थी। सपा सरकार में गरीब की जमीन पर कब्जा करना आम बात होती थी. सपा सरकार आतंकियों तक के समर्थन में खड़ी रही थी। विगत 6 सालो में बीजेपी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के जन-जन के विकास के लिए कार्य किए हैं। बीजेपी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है। सरकार में गरीब की जमीन पर कब्जा करना आम बात होती थी। सपा सरकार आतंकियों तक के समर्थन में खड़ी रही थी। बीतें 6 सालो में बीजेपी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के जन-जन के विकास के लिए कार्य किए हैं। बीजेपी सरकार गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित है।”

ALSO READ: Kaushal Kishore: मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज, 3 लोगों को अब तक हिरास्त में ले चुकी है पुलिस  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular