Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhosi By Election 2023: घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सपा...

Ghosi By Election 2023: घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए सपा ने उम्मीदवार के नाम का किया एलान, जाने कौन बनेगा प्रत्याशी?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ghosi By Election 2023: यूपी में होने जा रही घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपने होने वाले उम्मीदवार के नाम का एलान कर दिया है। इस सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सुधाकर सिंह पर अपना भरोसा जतया है। इस बात की जानकारी सपा नेता ने स्वयं ट्वीट कर दी है। सपा ने ट्वीट कर बताया है कि सपा ने घोसी उपचुनाव के लिए सुधाकर सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

भाजपा के उम्मीदवार हो सकते है दारा सिंह चौहान

समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतने वाले दारा सिंह चौहान के सपा से इस्तीफा देने के बाद से खाली हुई घोसी सीट पर उपचुनाव की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। वहीं माना जा रहा है कि दारा सिंह चौहान घोसी उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार हो सकते हैं।

उपचुनाव के 5 सितम्बर को होगे मतदान

घोसी सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए 17 अगस्त तक नामांकन होगा व नाम वापसी के लिए उम्मीदवारों को 21 अगस्त तक का समय दिया गया है। बताते चले कि घोसी सीट के उपचुनाव के लिए 5 सितम्बर को मतदान होगा व 8 सितंबर को वोटों की गिनती होगी।

ALSO READ: 

Independence Day: स्वतंत्रता दिवस पर पीएम के हाथों सम्मानित होंगी बहराइच की उमा देवी, आसपास के 4 दर्जन गांवों के लोगों ऐसे बचाई जान 

Lohaghat News: क्रिस्चियन परिवार ने कब्रिस्तान से अतिक्रमण हटाने की मांग, शवों को दफनाने के लिए नही मिल रही जगह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular