Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGhosi Bypoll 2023: ओम प्रकाश राजभार ने सपा नेता अखिलेश यादव पर...

Ghosi Bypoll 2023: ओम प्रकाश राजभार ने सपा नेता अखिलेश यादव पर साधा निशान, कहा- दूल्हे के साथ बाराती भी तो अच्छे होने चाहिए

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ghosi Bypoll 2023: यूपी में होने वाले घोसी उपचुनाव के लिए सभी पर्टीयों ने अपना जीजान झोक दी है। घोसी सीट पर चुनाव के लिए सपा पार्टी और बीजेपी के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों ही दलों ने चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पूरी ताकत लगाई हुई है। ओम प्रकाश राजभर भी   एनडीए में शामिल होने के बाद से दिन रात मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच नेता नेता ने चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि बीजेपी 50 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर जीतेगी। इसी के साथ नेता ने घोसी में मंत्रियों की फौज उतारने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने बड़े दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि दूल्हे के साथ बाराती भी तो अच्छे होने चाहिए।

राजभर उनके साथ होते तो नैया पार हो गई होती- राजभर

नेता ओम प्रकाश राजभार अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं, वो अपनी राय जनता के सामने खुलकर रखते हैं। इन दिनों नेता ने घोसी उपचुनाव के लिए उन्होंने पूरी ताकत झोंकी हुई है। वहीं आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मऊ पहुंचे। ऐसे में नेता राजभर ने फिर उन पर निशाना साधा और कहा कि आज जब वो यहां आएंगे और भीड़ देखेंगे तो उनके दिल में इस बात को लेकर बहुत कष्ट होगा कि अगर राजभर उनके साथ होते तो नैया पार हो गई होती।

ओपी ने साधा ओम प्रकाश राजभार पर निशाना

ओम प्रकाश राजभार ने कहा कि सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि अखिलेश यादव के प्रचार में उतरने के बाद पार्टी गर्दा उड़ा देगी। जिस पर उन्होनें कहा कि बारिश हुई जमीन गीली है, कोई गर्दा नहीं उड़ेगा। वहीं सपा की जीत के दावे पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वो सपा कार्यकर्ता हमारी भाषा बोल रहे हैं। सपा ने जो बीज बोया है उसके बाद उन्हें कोई वोट नहीं देगी। वो जिस पीडीए की बात करते हैं चुनाव के समय उसे भूल जाते हैं और उन लोगों को ही मौका नहीं देते हैं।

जनता एकतरफा बीजेपी के पक्ष को करेगी वोट

ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि पूर्वांचल में सुभासपा का जनाधार है, यहां संजय निषाद, अनुप्रिया पटेल और बीजेपी का जनाधार है। सपा तो बस इस बात को लेकर परेशान है कि किसी तरह उनकी जमानत बच जाए। यहां पर कोई लड़ाई नहीं है। जनता एकतरफा बीजेपी के पक्ष में वोट करेगी।

ALSO READ: Mathura News: मथुरा में पकड़ा गया 235 किलो अवैध मीट, आगरा में की जा रही थी सप्लाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular