Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़Giriraj Singh On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी...

Giriraj Singh On Rahul Gandhi: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की बौखलाहट का बताया कारण, जानिए क्या बोले

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Giriraj Singh On Rahul Gandhi:  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को राज्य में चल रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान हुए हंगामे के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष किया। सिंह ने कहा कि “राहुल गांधी ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की लोकप्रियता के कारण अपना धैर्य खो दिया है। उन्हें (राहुल गांधी) अदालत में माफी मांगनी पड़ेगी।”

फिर शुरू की यात्रा

इससे पहले दिन में, कांग्रेस सांसद ने मंगलवार को सड़क रोकने का सामना करने के बाद असम में अपना अभियान आगे बढ़ाने के लिए प्रमुख यात्रा फिर से शुरू की। गुवाहाटी में निर्धारित प्रवेश से पहले, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक दिया, जिससे झड़प हुई। इसके बाद, असम के सीएम ने राज्य पुलिस को राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल और कन्हैया कुमार सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का निर्देश दिया।

राहुल गांधी ने हिमंत सरमा को क्या कहा

11वें दिन यात्रा दोबारा शुरू करने से पहले राहुल गांधी ने हिमंत सरमा को ‘सबसे भ्रष्ट सीएम’ बताया। उन्होंने सरमा के नेतृत्व वाली असम सरकार को “जितना संभव हो उतने मामले दर्ज करने” की चुनौती दी और कहा कि वह डरेंगे नहीं।

“मुझे नहीं पता कि हिमंत बिस्वा सरमा को यह विचार कैसे आया कि वह मामले दर्ज करके मुझे डरा सकते हैं। जितना संभव हो उतने मामले दर्ज करें। 25 और मामले दर्ज करें; आप मुझे डरा नहीं सकते। भाजपा-आरएसएस मुझे डरा नहीं सकते ,” उसने कहा।

ALSO READ:

Gyanvapi Mosque Case: ज्ञानवापी मामले में आज कोर्ट सुना सकती है फैसला, आदेश से पहले समुदाय विशेष का बड़ा बयान 

Ayodhya Ram Mandir: रामलला के दर्शन के लिए जुटा भक्तों का सैलाब, भारी भीड़ के बीच पुलिस की ये अपील

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular