Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGonda: जानिए क्यों भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और...

Gonda: जानिए क्यों भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो को बताया एक नस्ल का आदमी

- Advertisement -

Gonda

इंडिया न्यूज, गोंडा (Uttar Pradesh)। तवांग पर राहुल गांधी के बयान पर घमासान मचा हुआ है। इसी कड़ी में कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि कुछ सवाल ऐसे हैं जिस पर राजनेताओं को नहीं बोलना चाहिए। जो सरकार का स्टैंड हो और जो सेना का स्टैंड हो हमें उसी के अनुरूप बोलना चाहिए। यह बड़ी दुखद बात है कि राहुल गांधी हो या केजरीवाल हो। कोरोना की दवाई पर अखिलेश भी सवाल उठा गए। इन लोग को यह सोचना चाहिए कि इससे हमारी सेना का मनोबल गिरता है और दूसरा कोई हमारे ऊपर प्रश्नचिन्ह लगावे हम पहले ही प्रश्नचिन्ह लगा देते हैं। आज इनके बयान की चर्चा यहां कम होती है पाकिस्तान में ज्यादा होती है। चाइना में ज्यादा होती है। तो कहीं ना कहीं जाने अनजाने ये देश का नुकसान कर रहे और विरोधियों की मदद कर रहे हैं।

क्या राहुल गांधी पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं? इस प्रश्न का जवाब देते हुए सांसद बृज भूषण ने कहा कि जब आप अपनी सेना के ऊपर सवाल उठाएंगे, अपने दवाई के ऊपर सवाल उठाएंगे, तो जो लोग आपसे नफरत रखते हैं, आपके साथ नहीं है, उनमें प्रसन्नता तो होगी ही, पाकिस्तान में भी होगी।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर पलटवार करते हुए सांसद ने राहुल गांधी और बिलावल भुट्टो को एक ही नस्ल का बता डाला। सांसद ने कहा कि दो तीन लड़के जो हमको दिखाई दे रहे हैं, बिलावल भुट्टो हैं, राहुल गांधी है, यह सब एक जोड़ी लगती है इनकी। यह सब नस्ल के हैं, पता नहीं कैसे इधर-उधर हो गए, इनकी एक ही भाषा है।

पठान फिल्म का किया विरोध
पठान फिल्म में दीपका पादुकोण की बिकिनी को लेकर उठे विवाद पर भी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आपत्ति जताई। सांसद ने कहा कि मैंने उस चित्र को देखा है और हमको भी अच्छा नहीं लगा। जिस तरीके से उसको फिल्माया गया है वह तरीका अच्छा नहीं है और रंग भगवा ही पसंद किया गया है। तो देश में या बहस तो चल ही रही है कि जानबूझकर भगवा रंग को अपमानित करने के लिए यह काम किया गया है। हो सकता है संयोग हो लेकिन ऐसा संयोग क्यों आता है। क्या उस दृश्य को हम अपनी मां बहन के साथ बैठकर देख सकते हैं। क्या हमारे सामने हमारी बेटी उस दृश्य को देख सकती है। कुल मिलाकर यह घोर आपत्तिजनक है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर पर चंपत राय बोले- 2024 की इस तारीख को गर्भगृह में विराजमान होंगे रामलला

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular