Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGonda: CM योगी का एकदिवसीय गोंडा दौरा,विकास कार्यों और कानून व्यवस्था का...

Gonda: CM योगी का एकदिवसीय गोंडा दौरा,विकास कार्यों और कानून व्यवस्था का लेंगे जायजा

- Advertisement -

CM Yogi’s visit to Gonda: खबर उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से है। जहां पर आज सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। देवीपाटन मंडल के विकास कार्यों की समीक्षा करने योगीगोंडा मुख्यालय पर आ रहे हैं। विकास भवन सभागार में सीएम गोंडा जिले के अफसरों के साथ विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की बैठक करेंगे।

खबर में खास:

  • कई जिलों के अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लेंगे विकास कार्यों का जायजा
  • सुबह मां पाटेश्वरी का करेंगे दर्शन पूजन

कई जिलों के अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लेंगे विकास कार्यों का जायजा

वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देवीपाटन मंडल के गोंडा के अलावा बहराइच, बलरामपुर और श्रावस्ती जिलों के अफसरों के साथ जुड़ेंगे और विकास कार्यों के अलावा कानून व्यवस्था और नवरात्र की तैयारियों को लेकर भी चर्चा करेंगे। दोपहर करीब 1.50 बजे सीएम योगी पुलिस लाइन के ग्राउंड में उतरेंगे और सीधे विकास भवन के लिए रवाना होंगे। विकास भवन में समीक्षा बैठक के बाद मीडिया को भी संबोधित करेंगे। इस डेढ़ घंटे की समीक्षा बैठक और 15 मिनट के मीडिया संबोधन के बाद सीएम योगी निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का जायजा लेंगे।

सुबह मां पाटेश्वरी का करेंगे दर्शन पूजन

वहां पहुंच कर खुद स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। निरीक्षण के बाद योगी शाम लगभग 4 बजकर 20 पर बलरामपुर के लिए रवाना होंगे। जहां देवीपाटन शक्तिपीठ में चैत्र नवरात्र और नवरात्रि मेला की तैयारियों की समीक्षा करेंगे और रात्रि विश्राम के बाद कल सुबह मां पाटेश्वरी का दर्शन पूजन करेंगे। हर साल की तरह इस बार भी चैत्र नवरात्रि में योगी नवरात्र के पहले दिन माता पाटेश्वरी का दर्शन करेंगे और जगत कल्याण की कामना करेंगे।

Osama Bin Laden: को बताया विश्व का बेस्ट Engineer अपने दफ्तर में टांग रखा था फोटो,अब गई नौकरी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular