Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGonda Crime News : एसपी से पिता बोले- मेरे बेटे की हुई...

Gonda Crime News : एसपी से पिता बोले- मेरे बेटे की हुई हत्या, मोबाइल पर लड़की करती थी बात, कॉल डिटेल से खुल सकता राज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gonda Crime News : यह घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र की है। जहा बीते 12 मई को विद्युत मकैनिक का काम कर रहे एक युवक का शव घर के कमरे में छत के हुक लटकता पाया गया था।

  • प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार
  • दो प्रेमी एक प्रेमिका
  • लड़की के परिजनों ने किया उत्पीड़न
  • मोबाइल की कॉल डिटेल से करे जांच – मृतक के पिता

प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार

गोंडा जिले के नवाबगंज कस्बा निवासी कृष्ण मोहन तिवारी ने एसपी को एक प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। उसमें कहा गया है कि वह रोजी रोटी के सिलसिले में अपने छोटे बेटे के साथ लुधियाना में रहकर मेहनत मजदूरी करता है।

उसका बड़ा बेटा नमन और दो बेटियां तथा उसकी मां घर पर रहती है। मेरा बेटा नमन एसी फ्रिज कूलर के साथ विद्युत मकैनिक का काम करता था। उसने कहा कि मेरे बेटे का प्रेम प्रसंग पड़ोस की एक लड़की से काफी दिनों से चल रहा था। जिसकी जानकारी प्रार्थी के परिवार वालों को थी।

दो प्रेमी एक प्रेमिका

आगे बताया कि आए दिन वह लड़की नवाबगंज अयोध्या उसके लड़के के पास घूमने टहलने शॉपिंग करने जाती थी। मोबाइल से बातें करना पड़ोस में रहने के नाते घर पर आना जाना लगा रहता था।

उसका एक अन्य लड़के से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी मेरे बेटे को होने पर उसने इस पर आपत्ति किया। वह नाराज हो गई। उसने भद्दी – भद्दी गालियां देते हुए जान से मरवा देने की धमकी दिया।

लड़की के परिजनों ने किया उत्पीड़न

आगे कहा कि उसके बाद से उसके बेटे का लड़की और उसके परिवार वाले तरह तरह का उत्पीड़न करने लगे। बीते 12 मई को घर के एक कमरे में छत के हुक से लटकता पाया गया कमरे का दरवाजा खुला था। इसकी सूचना मेरे चाचा ने पुलिस को देते हुए हमको भी दिया।

मोबाइल की कॉल डिटेल से करे जांच – मृतक के पिता

आगे कहा कि इसकी सूचना नवाबगंज थाने की गई लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नही हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण हैंगिंग आया है। मृतक के पिता का कहना है कि प्रेम प्रसंग में उसके बेटे की हत्या हुई है।

उसे आत्महत्या का रूप दिया गया है। पिता का कहना है कि पड़ोस की एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह लड़की पूरे दिन मेरे बेटे से बात करती थी। मोबाइल की कॉल डिटेल निकालने पर सारे राज खुल सकते है।

also read –  हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसा कर बेचता था आमिर, पुलिस ने रंगे हाथो पकड़ा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular