Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsGonda News: दहेज की बलिवेदी पर चढ़ी विवाहिता, मृतक के पिता ने...

Gonda News: दहेज की बलिवेदी पर चढ़ी विवाहिता, मृतक के पिता ने जताई हत्या की आशंका  

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Gonda News: गोंडा जिले के थाना कटरा बाजार क्षेत्र के अंतर्गत स्थित ग्राम पंचायत कमालपुर से पूरा मामला जुड़ा हुआ है। रात्रि के समय एक विवाहिता महिला की मौत हुई मृतक महिला का नाम कविता है। वहीं मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कटरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कमालपुर में वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने अपनी बेटी कविता श्रीवास्तव की शादी उमेश चंद्र श्रीवास्तव से की थी। शादी के बाद कुछ दिन सब ठीक-ठाक था उसके बाद कविता को दो बच्चे हुए।

मारीपीट धीरे-धीरे हत्या में बदली

जिसमें एक लड़का और एक लड़की है दोनों पति पत्नी और पूरा परिवार जीवन यापन कर रहा था। लेकिन नशे की लत ने उमेश श्रीवास्तव को ऐसा बिगाड़ा कि आए दिन वह घर पर आकर मारपीट करता था। मारपीट की घटना के बारे में मृतक कविता अपने पिता को जानकारी दिया करती थी लेकिन समय के साथ यह मारपीट धीरे-धीरे हत्या में बदल गया। जिसके बाद कविता श्रीवास्तव की मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलेंगी सच्चाई

कविता श्रीवास्तव के हाथ पर कटे का निशान था। जिसमें पट्टी बंधी हुई थी इसने शाम को देखते हैं कविता के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए मृतिका कविता श्रीवास्तव के पति उमेश श्रीवास्तव व उनके पूरे पर जनपद हत्या की आशंका जताई है। हालांकि इन सभी मामले को लेकर पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के कार्यवाही की जा रही हैं। वही इस संबंध में जब उमेश चंद्र श्रीवास्तव के पिता से जानकारी करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि हम और हमारा लड़का घर पर नहीं थे और यह मायके जाने के लिए जिद कर रही थी। उसके बाद जो हम लोग घर आए तो कविता का हाथ कटा हुआ था लेकिन हम पूरा परिवार घर पर नहीं थे अब देखना यह है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या तथ्य सामने आ रहा है यह तो भविष्य ही बताएगा।

ये भी पढ़ें:- UP News: फाइलेरिया से निजात के लिए सेंटर फॉर एडवोकेसी एंड रिसर्च का किया गया आयोजन, एसीएमओ बोले- फाइलेरिया नहीं फिर भी खाएं दवाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular