Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGonda News : शिक्षक से शिकायत करना पड़ा मंहगा, कोचिंग के लिए...

Gonda News : शिक्षक से शिकायत करना पड़ा मंहगा, कोचिंग के लिए निकले छात्र का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gonda News अभिषेक सिंह गोण्डा : Gonda News घर से कोचिंग के लिए निकले छात्र का तीसरे दिन मनकापुर-मसकनवा रेलवे ट्रैक पर छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। परिजनों की सूचना पर मनकापुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।

गोंडा जिले के मनकापुर कोतवाली के गांव अमवा अशरफाबाद जंगल में रेलवे ट्रैक पर छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा। हर कोई इस घटना को लेकर हैरान है। पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गई है।

कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकला था गोलू

छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा बाजार अंतर्गत अचलपुर गांव निवासी मस्तराम के 16 वर्षीय लड़के हरिओम वर्मा उर्फ गोलू का शव मनकापुर मसकनवा रेलवे ट्रैक पर अमवा अशरफाबाद जंगल में पाया गया। गोलू 18 सितंबर को कोचिंग पढ़ने के लिए घर से निकला था।

कोचिंग पढ़कर उसे शाम 5 बजे तक अपने घर पहुंच जाना था लेकिन घर नहीं पहुंचा। जिससे परिजन परेशान हो गए। परिजनों ने गोलू के गायब होने की सूचना सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट लिखकर वायरल किया।

परिजनों ने पोस्ट के साथ गोलू का फोटो टैग करते हुए लिखा कि “यह लड़का जिसका नाम गोलू उम्र 16 साल है। कल कोचिंग करने के लिए पटखौली मसकनवा बाजार गया था। 18 सितंबर शाम 5 बजे घर वापस नहीं आया है।

सोशल मीडिया पर डाला गया पोस्ट

जिस किसी सज्जन को यह लड़का कहीं भी दिखाई दे वह कृपया नीचे गए मोबाइल नंबर पर सूचित करें। जब सोशल मीडिया के जरिए परिजनों को कोई सुराग न लगा तब मंगलवार शाम पर छपिया पुलिस में गए और वहां पर सूचना दी।

गोलू मसकनवा कस्बा के स्थित एक निजी इंटर कॉलेज में हाई स्कूल का छात्र था। जहां वह नियमित पढ़ाई करने जाता था। स्कूल से लौटने के शाम को कोचिंग के लिए जाता था। कोचिंग शिक्षक के फीस मांगे जाने पर गोलू ने परिजनों को बताया। इसके बाद गोलू के परिजन ने स्वयं जाकर फीस जमा करने के लिए गोलू कहा था।

शिकायत से नाराज हुआ था गोलू

इसके बाद फीस जमा करने के दौरान परिजनों ने कोचिंग शिक्षक के सामने कहा कि गोलू पढ़ाई नहीं करता है। इसी बात से नाराज होकर गोलू वापस घर नहीं गया। गोलू के पिता मस्तराम के दो बेटा और दो बेटी थी। जिसमें गोलू सबसे छोटा था।

बड़ा लड़का बृजेश जीविकोपार्जन के लिए सऊदी रहता है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्र घर से कोचिंग के लिए निकला था और घर वापस नही आया। छात्रा का शव रेलवे ट्रैक के पास मिला है। हालांकि परिजनों ने पहले ही छात्र के घर ना लौटने की सूचना दी थी। अभी इस मामले में पूरी तरह से जांच की जा रही है।

Also Read – Women’s Reservation Bill : महिला आरक्षण बिल को लेकर अखिलेश ने उठाए सवाल, तो डिम्पल यादव ने किया समर्थन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular