Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsGonda News : सांसद बृजभूषण सिंह कार्यक्रम के दौरान मारपीट पथराव, प्रधान...

Gonda News : सांसद बृजभूषण सिंह कार्यक्रम के दौरान मारपीट पथराव, प्रधान फारूक खान और पूर्व प्रधान भी शामिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gonda News गोंडा : गोंडा (Gonda News) के सांसद बृजभूषण सिंह के कार्यक्रम के दौरान मारपीट पथराव हुआ। पुलिस मामले को संभले कि कोशिश कर रही है।

मीडिया से मिलते ही शुरू हो गयी पथराव

यह घटना गोंडा के कटरा बाजार थाना क्षेत्र के बरवटपुर का है। जहाँ कैसरगंज सांसद कार्यक्रम को सम्बोधित करके निकल रहे थे। वहा भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के कार्यक्रम के दौरान हंगामा खड़ा हो गया।

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बृजभूषण शरण सिंह कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे।

मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के बाद जैसे ही सांसद मीडिया मुखातिब होने के बाद निचे उतरे थे उसी समय विवाद हो गया।

सांसद के काफिले पर पथराव

सांसद के सेल्फी लेने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। इब्राहिमपुर गांव के प्रधान फारूक खान और पूर्व प्रधान आफत अली के समर्थकों के बीच मारपीट होने लगी।

पहले लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी और उसके बाद पथराव भी किया। काफी देर तक हंगामा चलता रहा और भगदड़ मचती रही वहीं भाजपा सांसद का काफिला तो निकल चुका था लेकिन काफिले में पीछे वाहनों पर भी पथराव हुआ।

काफी देर तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

सांसद किसी तरह से सकुशल वहां से निकल गए। दोनों पक्षों में जमकर हंगामा चलता रहा वहीं काफी देर तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी दी तक चला। प्रशासन इस झगडे को रोकने में लगी है।’

Also Read – गांव-हर शहर को मिलेगी पर्याप्त बिजली, सीएम ने अधिकारियों को दिया दिशा निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular