Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsGonda News: प्रेमी प्रेमिका की हत्या के मामले में, आरोपी पिता और...

Gonda News: प्रेमी प्रेमिका की हत्या के मामले में, आरोपी पिता और भाई गिरफ्तार……

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Kumar Singh, Gonda News: खबर गोंडा से है। जहां धानेपुर पुलिस ने ग्राम मेहनौंन में हुए 24 घंटे के अंदर प्रेमी प्रेमिका हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक प्रेमिका के आरोपी पिता और भाई को धानेपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

यह माामला है गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक प्रेमी-प्रेमिका का। दोनों के प्यार को लेकर घर में लड़ाई-झगड़ा तो पहले भी होता रहता था। लेकिन रविवार देर रात दोनों को मिलते हुए देख लिया था लड़की के भाई ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ जिस हालत में देखा, वो ये बर्दाश्त नहीं कर पाया। उसने गुस्से में दो हत्याओं को अंजाम दे दिया। इस पूरी वारदात में लड़की का पिता भी शामिल रहा।

पुलिस ने किया पूरी घटना का खुलासा

आज धानेपुर पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा किया है। वही पूरी घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि धानेपुर पुलिस ने कृपाराम और राघव राम बाप बेटों को गिरफ्तार किया यह दोनों आरोपी ग्राम मेहनौंन के रहने वाले है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया है। प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों आरोपियों ने मिलकर प्रेमी और प्रेमिका दोनों की रस्सी से गला कसकर हत्या कर दी गई थी।

आरोपियों के निशानदेही पर प्रेमी के शव को गन्ने के खेत से और प्रेमिका जो आरोपी कृपाराम की लड़की है उसको अयोध्या में श्मशान घाट पर दफन किया था।

Also Read: Gonda Crime News : पिता-पुत्री के रिश्ते ने किया शर्मसार, प्रेमीप्रेमिका हत्या मामले में आरोपी पिता और भाई गिरफ्तार

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular