Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsGonda News : ISI के लिए जासूसी करने वाला गिरफ्तार, सैन्य प्रतिष्ठानों...

Gonda News : ISI के लिए जासूसी करने वाला गिरफ्तार, सैन्य प्रतिष्ठानों के मूवमेंट की जानकारी जुटाने का मिला था जिम्मा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Gonda News गोंडा : UP ATS को बड़ी कामयाबी मिली है। ATS ने ISI के लिए जासूसी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। मुकीम उर्फ अरशद को कोर्ट में पेश किया गया।

क्या है पूरा मामला

गोंडा का रहने वाला मुकीम उर्फ अरशद ISI के लिए जासूसी करता है। जिसके बाद पुलिस ने इसकी तहकीकात की और अशरफ को गिरफ्तार कर लिया। बता दे, मुकीम उर्फ अरशद गोंडा ज़िलें के तरबगंज का रहने वाला है।

पुलिस इससे पहले भी UP ATS ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पूर्व में गिरफ्तार रइस,अरमान अली और मो0 सलमान सिद्दीकी से पूछताछ के बाद ISI के चौथा एजेंट को अरेस्ट किया गया।

पुलिस ने किया पर्दाफास्ट

बता दे, तीनों से पूछताछ में मुकीम का नाम सामने आया था। UP ATS अब मुकीम उर्फ अरशद को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर ISI के नेटवर्क पर पूछताछ करेंगी।

इनके नेटवर्क में और कौन कौन लोग जुड़े है और अन्य कौन लोग इनका देश विरोधी गतिविधियों में साथ दे रहे इसकी भी पूछ – ताछ होगीं। ISI की तरफ से रईस को झांसी बबीना में सैन्य प्रतिष्ठानों और उनके मूवमेंट की जानकारी जुटाने का जिम्मा दिया गया था।

पुलिस ने जताई आशंका

आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। इस जांच में पता चला की रईस के साथी अरशद और अरमान ने कई फोटो और वीडियो भी ISI तक पहुंचाए थे। ISI एजेंट रईस के नेटवर्क में कई और लड़के भी शामिल है। इस बात की आशंका जताई जा रही है। सैन्य प्रतिष्ठानों की जासूसी के लिए रईस और उसके साथी काम कर रहे थे ।

Also Read – नाली में मिला 7 वर्षीय बालक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular