Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsGonda News: प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बोले सावरकर देशभक्त थे, हम सब...

Gonda News: प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बोले सावरकर देशभक्त थे, हम सब उन्हें अपना मानते हैं आदर्श 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Gonda News: बीजेपी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में गोंडा के टाउन हॉल में आयोजित मोर्चा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मीडिया से मुखातिब हुए। वीर सावरकर और औरंगजेब को लेकर चल रहे विवाद के प्रश्न पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि यह कर्नाटक का विषय है लेकिन सावरकर देशभक्त थे और उन्होंने देश की आजादी के लिए अपना सर्वोच्च न्योछावर किया है। हम सब लोग उन्हें अपना आदर्श मानते हैं।

हेडगेवार ने अंग्रेजों से कई बार मांगी थी माफी के सवाल का दिया जवाब

कांग्रेश द्वारा हेडगेवार को लेकर दिए गए विवादित बयान पर जब प्रदेश अध्यक्ष से पूछा गया कि कांग्रेसी कह रही है कि हेडगेवार ने अंग्रेजों से कई बार माफी मांगी थी। इसका जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि वीर सावरकर जी का और डॉक्टर हेडगेवार जी का जो समाज में और इस देश में योगदान, उन योगदान को पूरा देश आज स्मरण करता है। कांग्रेस के लोगों के बारे में या कांग्रेस को देश के महापुरुषों के बारे में इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी शोभा नहीं देती। निश्चित रूप से इस तरह की बयानबाजी से राजनीतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अपने महापुरुषों के बारे में अपमानजनक बयानबाजी करने से बचना चाहिए।

ओवैसी, तर्कहीन बयानबाजी करके सनसनी बटोरा चाहते हैं- भूपेंद्र  चौधरी 

ओवैसी द्वारा औरंगजेब की औलाद और सावरकर की औलाद को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि ओवैसी जैसे लोगों के बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता। उनके चरित्र के बारे में देश की महान जनता ठीक से जानती है और वह इस प्रकार की अनावश्यक तर्कहीन बयानबाजी करके सनसनी बटोरा चाहते हैं। हम सब लोग आज हमारी पार्टी, हमारे प्रधानमंत्री जी के जो कार्यकाल 6 वर्ष सफलतम पूरे हुए हैं। हम लोग अपनी उपलब्धि,अपना काम,अपना रिपोर्ट कार्ड,जनता के बीच में रख रहे हैं। यह लोग, विपक्षी दल के लोग केवल बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करना चाहते हैं लेकिन देश की प्रदेश की महान जनता यह सब जानती है।

Lucknow News: महंगाई की मार के बीच, लखनऊ में अरहर की दाल ने लगाया जबरदस्त तड़का

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular