Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsGorakhpur: धारदार छुरी से रेता कारोबारी का गला, ‘मेरे जिगर के टुकड़े...

Gorakhpur: धारदार छुरी से रेता कारोबारी का गला, ‘मेरे जिगर के टुकड़े को बबलू कसाई ने काट डाला…’

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Gorakhpur: मृतक के पिता ने बताया कि उसके बेटे जीशान की शादी नहीं हुई थी। उसके बड़े भाई की पहले ही मौत हो गई थी। अब उसका कोई वारिस भी नहीं बचा है। उन्होंने बताया कि मेरे सामने ही मेरे जिगर के टुकड़े बबलू को कसाई ने काट डाला. उन्होंने आरोपियों के सख्त सजा की मांग की है।

यह है पूरा मामला

गोरखपुर में एक युवा व्यवसायी की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। साजिश ने छुरी से काटकर उसे मार डाला। इस वारदात से इलाके में छेड़छाड़ की गई है। सभी प्रेरक चोटें हैं। युवक को पहले पीटा गया फिर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक के शव को प्रेरक के लिए भेजा है। यहाँ का युवक उसके पिता का एकमात्र वारिस है। वारदात के बाद मृतक के पिताशोक में हैं।

ये भी पढ़ें:: शुभमन गिल से शादी की खबरों पर रिद्धिमा ने दी सफाई, गम में हैं एक्ट्रेस?

गोरखपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले चक्सा हुसैन दुकानों के एक युवक के पिता जमीर अहमद ने पुलिस को बताया कि उसके कपड़े की दुकान गोरखनाथ थाने के पीछे है। उनका बेटा जीशान भी बिजनेस में सहायक था। हाल ही में, जीशान ही दुकान का संचालन कर रहा था। उन्होंने बताया कि गुरुवार को उनका बेटा दुकान खोला था। रात 9 बजे जीशान अपनी दुकान बंद करके घर की तरफ चला गया। रास्ते में नूरी मस्जिद के पास कुछ लोग खड़े थे, जिनके साथ वह बात करने लगा।

पिता का ये आरोप

पिता जमीर ने दावा किया कि उनकी बातचीत बबलू कसाई के साथ एक शेड में बदल गई थी। बबलू ने जीशान को धमकाया और थप्पड़ मारे। सभी लोगों ने मामले को शांत करने का प्रयास किया। रात के करीब 10:30 बजे जीशान खा रहा था और अपने दरवाजे के बाहर टहल रहा था। इसी बीच बबलू कुछ दूरी पर घाट लगाए बैठा था, उसके साथ उसका भाई भी था। जैसे ही बबलू ने अपने घर से थोड़ी दूरी आगे बढ़ाई, उसने अपने भाइयों के साथ मिलकर मुर्गा काटने वाले बड़े चाकू से जीशान का गला काट दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें: UP Lok Sabha Result: CM Yogi के मंत्री ने दिया बड़ा बयान, किसे बताया हार का कारण?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular