Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur: महिला के हाथ- पैर बांधकर बदमाश ने मुंह पर चिपकाया टेप,...

Gorakhpur: महिला के हाथ- पैर बांधकर बदमाश ने मुंह पर चिपकाया टेप, चाकू की नोंक पर आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम

- Advertisement -

Gorakhpur

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने घर में अकेली महिला को बंधक बनाकर घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महिला के हाथ-पैर को साड़ी से बांध दिया। महिला के मुंह में टेप चिपका दिया। उसने शोर मचाने का प्रयास किया। तो बदमाशों ने चाकू से गला रेतने की धमकी देने के साथ ही हाथ की अंगुली पर हमला कर दिया। उसके बाद अलमारी में रखे गहने और नगदी लेकर बाहर से दरवाजा बंदकर फरार हो गए। लगभग आधे घंटे के बाद जब महिला की बेटी घर पहुंची, तो उसने पुलिस को सूचना दी। दिनदहाड़े हुई लूट से पूरे क्षेत्र के लोगों में दहशत हैं।

चाकू सटाकर जान से मारने की दी धमकी
राजघाट के बसंतपुर मोहल्ला की निवासी वीना देवी बेटी नेहा वर्मा के साथ रहती हैं। उनके पति परविंदर वर्मा की सोने-चांदी की दुकान थी। तीन साल पहले बीमारी की वजह से उनकी मौत हो गई। दुकान अब उनके भाई चलते हैं। नेहा दोपहर को सामान खरीदने के लिए घंटाघर गई हुई थी। दो बजे बाइक से हेलमेट लगाकर बदमाश पहुंचा। उसने घंटी बजाई फिर घर के अंदर मौजूद महिला की गर्दन पर चाकू सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए घर के प्रथम तल के कमरे में ले गया। मारपीट करने के बाद महिला के साड़ी से हाथ-पैर बांध दिए।

बदमाश ने दरवाजा बंद कर हुआ फरार
बदमाश ने मुंह पर टेप लगाकर अलमारी की चाबी छीन उसमें रखे गहने और 10 हजार रुपए निकाल लिए। उसके बाद जाते समय बदमाश ने बाहर से दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। जब बेटी नेहा घर पहुंची तो उसने पड़ोसियों समेत पुलिस को सूचना दी। दूसरी ओर परिजन महिला को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे और मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया है। मामले को लेकर एसपी सिटी कृष्णा कुमार बिश्नोई ने कहा कि बदमाश की तलाश चल रही है। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: Gaziabad: बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग का रौद्र रुप देख सहमे लोग, हादसे में लाखों का नुकसान

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular