Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGORAKHPUR CRIME : एनआरआई का अपहरण कर लूटपाट

GORAKHPUR CRIME : एनआरआई का अपहरण कर लूटपाट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गोरखपुर

GORAKHPUR CRIME : गोरखपुर में एनआरआई के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरण के बाद एनआरआई के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। बैंकाक से लौटकर घर जा रहे युवक का कार सवार बदमाशों ने मंगलवार को सहजनवां से अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। (GORAKHPUR CRIME)

बैंकाक में कमाते हैं (GORAKHPUR CRIME)

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के मरवटिया गांव निवासी सर्वेश यादव पुत्र रामनाथ यादव बैंकाक में कमाते हैं। सोमवार को सर्वेश बैंकाक से फ्लाइट पकड़ कर भोर में 5 बजे दिल्ली आए।  फिर सोमवार की रात 12 बजे दिल्ली से बस पकड़ कर घर के लिए निकल पड़े। बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोपहर तीन बजे के करीब सर्वेश सहजनवां में पेट्रोल पंप के पास खड़े होकर परिजनों का इंतजार कर रहे थे।

75 ग्राम सोने की चेन लूट कर फरार (GORAKHPUR CRIME)

आरोप है कि इसी दौरान दो कार से आए छह बदमाशों ने पिस्टल सटाकर युवक को एक कार में बैठा लिया और गोरखपुर किसी अज्ञात स्थान पर एक कमरे ले गए। कमरे में मारपीट कर पास रखे 12 हजार  डॉलर ,16 हजार रुपये नकद और 75 ग्राम सोने की चेन लूट कर फरार  गए।  प्रभारी निरीक्षक मानवेन्द्र पाठक ने कहा कि पीड़ित से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों के बारे में जानकारी ली जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(GORAKHPUR CRIME)

यह भी पढ़ेंः माफिया अबू सलेम और उसके साथी को लखनऊ की कोर्ट ने सुनाई तीन साल की सजा

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular