Friday, July 5, 2024
HomeAccident NewsGorakhpur: शॉर्ट सर्किट से किराना व्यापारी के घर लगी आग, 7 झुलसे,...

Gorakhpur: शॉर्ट सर्किट से किराना व्यापारी के घर लगी आग, 7 झुलसे, 2 बच्चों की मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Gorakhpur: गोरखनाथ क्षेत्र से एक भीषण आग के हादसे का मामला सामने आया है, जहां गोरखनाथ थानाक्षेत्र के नयागांव में एक किराना व्यापारी के घर में आग लग गई। कहा जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी और पूरे घर में फैल गई।

यह है पूरा मामला

गोरखपुर में किराना व्यापारी के घर में बुरी तरह से आग लग गई, बीती रात इस आग में परिवार के सात लोग झुलस गए जबकि दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है उपचार के लिए. वहां दर्शाया गया कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी व जल्दी से बढ़ गई जिससे लोग बाहर निकलने में असमर्थ हो गए।

ये भी पढ़ें: Bareilly: पहले जाम छलकाया, नशे में धुत पहुंचे स्कूल हेड मास्टर… हो गए सस्पेंड

गोरखनाथ थानाक्षेत्र के नयागांव में एक किराना व्यापारी के घर में आग लग गई, जिसकी जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि आग कॉरकट सर्किट से उत्पन्न हुई और बिजली के बोर्ड से उठी चिंगारी के फैलने के बाद दुकान में आग लग गई। आग तेजी से फैलते हुए पूरे घर को आव्हेत लेने लगी। आग ने घर से निकलने वाले रास्ते को भी अपनी चपेट में ले लिया और आसपास के इलाके में अफ़रा-तफरी मचने लगी।

हादसे में 2 बच्चो और 7 लोगो की मौत

आस पास के लोगों ने घर में फंसे हुए लोगों को बचाने की कोशिश की, आग की लपटें घर के दरवाज़े को भी ले डूबी, जिसके कारण घर में फसे लोग बाहर नहीं निकल पा रहे थे। दरवाजे पर लगी आग के कारण कई लोगों को आग से झूल गिराए गए। इसके बाद, उन्हें गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कोलेज में ले जाया गया, जहां उनका इलाज हो रहा है।

इस घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से जिलस गए, और उनके इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस दुर्घटना में परिवार के सात लोग गंभीर रूप से जिलस गए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Hardoi: बालू से भरा ट्रक, झोपड़ी पर पलटा… 4 बच्चों समेत 8 की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular