Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur: गोरखपुर में छात्रा की फंदे पर लाश मिली, मां ने कहा...

Gorakhpur: गोरखपुर में छात्रा की फंदे पर लाश मिली, मां ने कहा मकान मालिक और किराएदार ने गैंगरेप कर फांसी पर लटकाया

- Advertisement -

Gorakhpur

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कक्षा 7वीं की छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। घर के कमरे में उसकी फंदे से लटकता शव मिला है। जिस समय यह घटना हुई, उस समय छात्रा के परिवार के सभी लोग किसी काम से गांव गए हुए थे। छात्रा घर पर अकेली थी।

मकान मालिक की सूचना पर बिना परिवार वालों के ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। घटना गोरखनाथ क्षेत्र के काली मंदिर गली स्थित पुर्दिलपुर मोहल्ले की है। सोमवार की सुबह गांव से घर पहुंचे छात्रा के परिवार वालों ने मकान मालिक और अन्य किराएदारों पर गैंगरेप के बाद हत्या कर फांसी पर लटकाने की बात कही है।

मां का आरोप- गैंगरेप कर तकिए से मुंह दबाकर मारा
छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि मकान मालिक और दो किराएदारों ने मिलकर बेटी संग गैंगरेप किया। फिर तकिए से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी। बिना परिवार को बताए ही पुलिस को बुलाकर बेटी का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हमें पुलिस वालों ने देर रात फोन कर इसकी सूचना दी। हम लोगों ने उन्हें ​उस वक्त शव ले जाने से मना भी किया। लेकिन, वे नहीं माने और बिना हम लोगों की मौजूदगी के ही बेटी का शव ले गए।

छात्रा से दो बार छेड़छाड़ कर चुका है मकान मालिक
छात्रा की मां ने बताया कि मकान मालिक पहले भी दो बार बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। जब इसका विरोध किया गया तो कहने लगा कि मैं मजाक कर रहा था। बेटी पर मकान मालिक की नियत हमेशा खराब रहती थी। छात्रा का परिवार मूल रूप से कुशीनगर जिले के जटहा बाजार क्षेत्र का रहने वाला है। उसके पिता गोरखपुर AIIMS में प्राइवेट सफाई कर्मी हैं। जुगुल गुप्ता के घर में 4 साल से किराए पर परिवार रहता है। छात्रा की मां आसपास के घरों में चौका-बर्तन करती है।

गोरखनाथ इंस्पेक्टर दुर्गेश सिंह ने कहा कि मामला सुसाइड का लग रहा है। छात्रा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। परिवार वाले जिस मकान मालिक पर रेप का आरोप लगा रहे हैं, उनकी उम्र 70 साल है। परिवार की ओर से अभी कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंमोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर कक्षा 3 के छात्र ने लगाई फांसी

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular