Monday, July 8, 2024
HomeअपराधGorakhpur News: सौतेली माँ ने दो बच्चे और पति को उतारा मौत...

Gorakhpur News: सौतेली माँ ने दो बच्चे और पति को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरी खबर

- Advertisement -

(Step mother killed two children and husband in property dispute)यूपी के गोरखपुर जिले के सहजनवां से एक ख़ौफ़नाक मामला सामने आ रहा है। जहां पर एक सौतेली माँ ने प्रॉपटी के लालच में अपने पति और दो मासूम को धारदार हथियार से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी सौतेली माँ को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर में खास:

  • पड़ोसियों ने पुलिस को दी कत्ल की सूचना
  • घटनास्थल पर मौजूद मृतक की दूसरी पत्नी ने किया जुर्म कुबुल
  • प्रॉपर्टी के लालच में की निर्मम हत्या

पड़ोसियों ने पुलिस को दी कत्ल की सूचना

कल रात 1:30 बजे के आसपास सहजनवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत शाहबाजगंज में एक व्यक्ति एवं उसके दो बच्चों की धारदार हथियार से गला रेत कर जान से मार देने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद सूचना पर सहजनवां पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंच घायल अवधेश कुमार गुप्ता एवं उनके दोनों लड़के आर्यन तथा आरव उर्फ पीहू को तत्काल सीएससी सहजनवां ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों की गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने आरव उर्फ पीहू को मृत घोषित कर दिया तथा आर्यन को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

घटनास्थल पर मौजूद मृतक की दूसरी पत्नी ने किया जुर्म कुबुल

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने अवधेश गुप्ता को भी मृत करार दिया। घटनास्थल पर मृतक की दूसरी पत्नी नीलम को शक के आधार पर महिला कांस्टेवल सुनीता निषाद से पूछताछ कराया गया तो मृतक की पत्नी नीलम फूट-फूट कर रोने लगी और अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कत्ल में इस्तेमाल सामान भी बता दिया। पुलिस ने उसकी गवाही के आधार पर हथियार बरामद कर आरोपी नीलम को गिरफ्तार कर लिया। हत्या के संबंध में आरोपी नीलम से पूछने पर पता चला कि उसके पति के दूसरी पत्नी से जो दोनों लड़के  पैदा हुए। अवधेश उन्हीं को संपत्ति देने के लिए बार-बार कहता था तथा मेरे पहले पति से जो मेरी लड़की शिवांगी पैदा हुई थी। उसको संपत्ति से बेदखल करने की बात करते थे। इसी बात को लेकर काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। इसी बात से नाराज होकर उसने अवधेश एवं उनके दोनों पुत्रों को जान से मारने की घटना को अंजाम दिया। जिससे सारी संपत्ति मेरी हो जाए।

प्रॉपर्टी के लालच में की निर्मम हत्या

चंद्र प्रॉपर्टी और पैसों के लालच में एक सौतेली मां ने दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर दी, तो वही अपने सुहाग को भी नहीं छोड़ा, और उसे भी मौत के घाट उतार दिया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया, और उसे जेल भेज दिया, लेकिन इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए, की मां भले ही सौतेली हो लेकिन क्या इतनी निर्दई हो सकती है, जो मासूम बच्चों को चंद पैसों की लालच के बेदी पर चढ़ा दे, इस घटना ने एक बार फिर रिस्तो को तार तार कर दिया है ।

Also Read: Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के खिलाफ 43 सालों में 100 से ज्यादा मुकदमे एक भी केस में नहीं हुई सजा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular