Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur News: टॉप टेन में शामिल अपराधी अजीत शाही ने गोरखपुर के...

Gorakhpur News: टॉप टेन में शामिल अपराधी अजीत शाही ने गोरखपुर के कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, पुलिस ने इनाम किया था घोषित

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Gorakhpur News: गोरखपुर के टॉप टेन में शामिल अपराधी अजीत शाही ने गोरखपुर के कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। पुलिस ने कुछ दिन पहले ही माफिया पर 25000 का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद से लोगों ने उसके साथ खिचाई फोटो सोशल मीडिया से हटाने में लगे है। बताया जा रहा है कि एक समय में बाहुबली रहे अजीत शाही को पुलिस की तलाश थी। जिसके बाद उसके उपर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया था। आज दोपहर माफिया ने गोरखपुर में कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया।

कौन-कौन सा मामला है दर्ज

पिछले दिनों गोरखपुर रेलवे कोऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर को जान से मारने की धमकी शाही ने दी थी। जिसके बाद डायरेक्टर ने शाहपुर थाने में अजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज काराया था। इसी मामले में पुलिस शाही को तलाश रही है। पुलिस ने अजीत शाही पर रुपए 25000 का इनाम भी घोषित किया था। वहीं जब इस मामले की जानकारी लोगों को मिली तो लोगों ने माफिया के साथ खिंचाई फोटोज को अपने सोशल मीडिया से हटाना शुरू कर दिया था।

कुछ दिन पहले शाही के घर पर हुआ मांगलिक कार्यक्रम

हाल ही में जानकारी मिली थी की अजीत शाही के घर पर कुछ दिन पहले एक मांगलिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में कई सारे लोग पहुंचे थे जिन्होंने उसके साथ तस्वीरें खिंचाई थी। अब मुकदमा दर्ज होने के साथ ही लोगों ने अजीत शाही के साथ खिंचाई तस्वीरों को अपने शोसल मीडिया से हटाना शुरू कर दिया है।

शाही पर कितने मामले दर्ज

बताया जाता है कि माफिया अजीत शाही का गैंग डी-4 पुलिस ने रजिस्टर्ड किया है।अजीत शाही के उपर पहला केस 1991 में दर्ज किया गया था। मामला मारपीट और धमकी का था। इसके बाद से शहर के कैंट, खोराबार, शाहपुर, गुलरिहा, गोरखनाथ और खामपार दिवरिया को लेकर माफिया पर 33 मुकदमें दर्ज हैं। अंतिम मुकदमा वर्ष 2016 में खोराबार थाने में दर्ज हुआ था। हालांकि कई मुकदमों में कोर्ट ने शाही को बरी भी कर दिया था।

Also Read:

Atiq-Ashraf Case: दुबई में घूम रहा अशरफ का साला सद्दाम, कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular