Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsGorakhpur: रिश्ता हुआ कलंकित, बेटे ने की अपने ही माँ- बाप की...

Gorakhpur: रिश्ता हुआ कलंकित, बेटे ने की अपने ही माँ- बाप की हत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Gorakhpur: एक बेटे ने हैंड पंप के हैंडल को निकाला और सोते हुए बुजुर्ग माता-पिता के सिर पर उसे मारा, जिससे एक मर्डर की घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के फत्तेपुर गांव में हुई थी।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। गोला थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में एक नशेड़ी बेटे ने अपने माता-पिता के सिर पर हैंडपंप के हैंडल से हमला कर दिया जब वे सोते थे, इस हमले में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मुख्यस्थ किया है लेकिन आरोपी फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें: Firozabad: शादी की बात करने पहुंचा प्रेमी, घरवालों के इन हरकतों से कर लिया आत्महत्या

फत्तेपुर गांव के अनुसूचित बस्ती में निवास करने वाले 75 साल के राजपति अपनी 73 साल की पत्नी मुराती देवी के साथ अपने घर के बरामदे में आराम कर रहे थे। उनके घर की महिलाएं और बच्चे गर्मियों की तकलीफ से छत पर सोए थे। राजपति के तीन पुत्रों में से दो बड़े पुत्र, रामआशीष और शंकर, मुंबई में रहते थे।

सोते माँ बाप पर किया घातक हमला

रात के लगभग एक बजे, छोटे बेटे ने अप्रत्याशित रूप से अपने घर में आकर एक हैंडल निकाला। पहले ही हाथ में लिया हुआ उस हैंडल से वह अपनी माँ पर हमला कर बैठा। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद उसने अपने पिता पर भी हमला कर दिया। वे गंभीर रूप से चोटग्रस्त हो गए और दर्द से तड़पने लगे। लड़का वहाँ से फरार हो गया।

आरोपी देवानंद नशे में धुत्त था

स्थानीय निवासियों की मानें तो आरोपी देवानंद एक नशेड़ी लड़का हैं, जो शराब के साथ गांजा, भांग आदि का सेवन भी करता था। उसके नशे की वजह से उसकी पत्नी अपने दो पुत्रों और एक पुत्री के साथ मायके में रहती हैं। उसके माता-पिता उसे नशा करने से रोकते थे, जिससे आमतौर पर विवाद होता रहता था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी और बच्चों को उसके माता-पिता ने भड़काया है। SP साउथ जितेंद्र कुमार ने संज्ञान में आते हुए बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी अब भी फरार है।

ये भी पढ़ें: Muzaffarnagar: 15 वर्षीय लड़के ने की अपने ही बलात्कारी की हत्या, पुलिस ने किया लड़के को गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular