Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशGorakhpur: जनसंख्या वृद्धि पर संघ नेता इंद्रेश कुमार बोले- आबादी बढ़ाकर मुल्क...

Gorakhpur: जनसंख्या वृद्धि पर संघ नेता इंद्रेश कुमार बोले- आबादी बढ़ाकर मुल्क को तोड़ने की साजिश चल रही

- Advertisement -

Gorakhpur

इंडिया न्यूज, गोरखपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में राष्ट्रीय स्वयं संघ की राष्टीय कार्यकारिणी के सदस्य डॉ. इंद्रेश कुमार ने कहा कि कई मौकों पर आरएसएस को बदनाम करने की साजिश की गई है। उन्होंने कहा कि मजहब के नाम पर आबादी बढ़ाकर मुल्क को तोड़ने की खतरनाक साजिश की जा रही है। इस वजह से जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि देश के हिंदुओं और मुसलमानों का डीएनए एक है।

दूसरों के धर्म का भी करें सम्मान
गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में डॉ. इंद्रेश ने कहा कि राष्ट्रीय मुस्लिम मंच से 20 साल का सफर तय किया। देशभर में आज 10 लाख से अधिक सक्रिय सदस्य हैं और 7 हजार से अधिक पदाधिकारी है। वहीं, गौ हत्या बंद करने के लिए 10 लाख से अधिक मुस्लिमों ने हस्ताक्षर किया। जिसका ज्ञापन राष्ट्रपति को सौंपा गया। मंच का मिशन है कि भारत में मजहब के नाम पर दंगा ना हो और दूसरों के धर्म की इज्जत करें। हम सब एक ही डीएनए के हैं और एक रहेगा।

भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून की वकालत करते हुए डॉ. इंद्रेश में कहां किआज दुनिया में 800 करोङ से अधिक की आबादी है, जबकि 650 करोड़ आबादी होनी चाहिए। पूरी दुनिया बढ़ती जनसंख्या को नियंत्रित करने को लेकर कानून बना रहे है। आबादी बढ़ाकर मुल्क को तोड़ देंगे, यह खतरनाक साजिश है।

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर पुलिस ने पैसों को दोगुना करने वाली फर्जी कंपनी का किया खुलासा, गिरोह के 3 आरोपी गिरफ्तार

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular