Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsSarkari Naukari: इस राज्य में निकली बंपर भर्तियां, जानिए कब से भर...

Sarkari Naukari: इस राज्य में निकली बंपर भर्तियां, जानिए कब से भर सकेंगे फॉर्म

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Sarkari Naukari: अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो थोड़ा ठहर जाइए और हमारी ये पूरी खबर पढ़िए क्योंकि ये खबर सिर्फ उनके लिए ही है जो अभी नौकरी ढ़ूंढ़ रहे हैं। दरअसल राजस्थान में बंपर पद पर नौकरियां निकली हैं। ये पद सफाई कर्मचारी के हैं जिनके लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुआ है।

पहले करें एसएसओ पोर्टल पर रजिस्टर

वे उम्मीदवार जो इन पद पर आवेदन करने की इच्छा रख रहे हैं तो वे अंतिम तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार को पहले खुद को एसएसओ पोर्टल पर रजिस्टर कराना होगा। इस बारे में डिटेल में जानकारी नोटिस में दी गई है। अगर आप इस नोटिस को देखना और समझना चाहते हैं तो आप नीचे क्लिक करिए।

इस पर करें क्लिक और जानें सारी जानकरी

इस दिन खुलेगा एप्लीकेशन लिंक

अर्बन राजस्थान के सफाई कर्मचारी पद के लिए एप्लीकेशन लिंक 15 मई के दिन खुलेगा। इस दिन से इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने की तिथि 15 मई से शुरू होकर 16 जून तक रहेगी। इन पद पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा 18 से 40 साल तक रखी गई है। अगर आप  आरक्षित कैटेगरी में आते हैं तो सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट भी मिलेगी।

ऐसे होगा आपका सेलेक्शन,इतना है शुल्क

बता दें कि इन पद पर कैंडिडेट्स का चयन बिना परीक्षा के किया जाएगा। इसके लिए उम्मीदवारों को बस इंटरव्यू देना होगा। इंटरव्यू के समय नोटिस में दिए सभी दस्तावेज को साथ लाना आवश्यक होगा।  इनकी लिस्ट नोटिस में दी है। जैसे पहचान के लिए आईडी प्रूफ, जन्म प्रमाण के लिए कोई दस्तावेज इत्यादि। इन पद पर अप्लाई करने के लिए जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 600 रुपये शुल्क देना होगा। जबकि आरक्षित श्रेणी को शुल्क के रूप में सिर्फ 400 रुपये देने होंगे। पीएच कैटेगरी के लिए शुल्क 400 रुपये ही रखए गए हैं। आवेदन करने के लिए lsg.urban.rajasthan.gov.in पर जाएं।

UP Board 10th Result 2023: अब जल्दी होगा छात्रों का इंतजार खत्म… इस हफ्ते जारी हो सकते हैं नतीजे

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular