Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking Newsग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा, आम्रपाली बिल्डिंग की लिफ्ट गिरने से...

ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा, आम्रपाली बिल्डिंग की लिफ्ट गिरने से 4 लोगों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Greater Noida Accident: यूपी के ग्रेटर नोएडा में बहुत बड़ा हादसा हो गया है। बता दे कि, बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी के पास आम्रपाली ड्रीम वैली बिल्डर का निर्माण काम चल रहा है। इसी दौरान अचानक लिफ्ट नीचे गिर गई। निर्माणाधीन बिल्डिंग की लिफ्ट गिर गई। इस हादसे में 4 लोगों की उसी वक्त दर्दनाक मौत हो गई।

ऊंचाई से नीचे गिरी लिफ्ट

घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की एक टीम तुरंत घटना स्थल पर पहूची। इस हादसे में 4 लोग घायल भी हुए हैं, उन सभी को पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया हैं। बताया जा रहा है कि बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी एक मूर्ति के पास आम्रपाली ड्रीम वैली बिल्डर का निर्माण काम चल रहा है। इसी दौरान अचानक बहुत ऊंचाई से लिफ्ट नीचे गिर गई। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

4 मजदूरों की मौत

तो वहीं, किसी ने उसी वक्त इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी हुआ। इस घटना में मरने वालों में वहां काम करने वाले मजदूर शामिल हैं। मारे गए मजदूरों के शव पोस्‍टमॉर्टम के लिए भ‍िजवा दिए गए हैं।

Read More : https://up.indianews.in/kanpur-crime-news-shot-only-because-he-saw-kalava-in-his-hand-and-tilak-on-his-forehead-court-awarded-death-sentence-to-the-terrorists/

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular