Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsGreater Noida News: चोरों का आतंक : कहीं गल्ले से पैसे चुराए...

Greater Noida News: चोरों का आतंक : कहीं गल्ले से पैसे चुराए तो, कहीं कार सवार चोर, हुंडई कार का ताला तोड़कर की चोरी, दोनों वारदात का सीसीटीवी फुटेज वायरल..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक 3 में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है, यहां पर एक दिन में ही चोरी की दो वारदातें हुई जो सीसीटीवी में कैद हुई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पहली वारदात में एक युवक दिनदहाडे एक इलेक्ट्रिकल शॉप में घुसकर दुकान के गल्ले से पैसे चुरा कर भाग गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी घटना कुलेसरा गांव के मुख्य मार्ग पर खड़ी एक कार को कार से आए दो चोरो ने ताला तोड कर चोरी कर ले गया। पुलिस ने कार मालिक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों घटना की सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रही हैं।

क्या है पूरा मामला

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात में एक युवक इलेक्ट्रिकल शॉप के मालिक की नजरों से बच कर दुकान में घुसता है और गल्ले से पैसे निकालकर फरार हो जाता है। यह दुकान फौजी इलेक्ट्रिकल के नाम से इमरान चलाते हैं। इमरान बताते हैं कि वह किसी काम से थोड़ी देर के लिए दुकान से गए थे, इसी दौरान चोर ने उनके गल्ले को साफ कर दिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर और चोरी करने की वारदात दोनों कैद हुई है।

 एफआईआर दर्ज की

दूसरी घटना कुलेसरा गांव के मुख्य मार्ग पर खड़ी एक कार को चोर ने ताला तोड कर चोरी कर ले गया। कार के मालिक गुलजार खान ने बताया कि उन्होने अपनी हुंडई कार जहां ढक कर के रखी हुई थी। रात को अज्ञात चोर ने कार को चोरी कर लिया। यह वारदात भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इसमें साफ दिखा कि एक कार से उतर कर एक चोर पहले ताला तोड बैठ जाता है दूसरा गाड़ी पर लगे कवर को हटाता है, फिर गाड़ी में बैठ कर दोनो गाड़ी को लेकर फरार हो जाते है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार मालिक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर, मामले की जांच शुरू कर दी है।

Also read:

Moradabad News : अजय सैनी व उसकी बांग्लादेशी प्रेमिका जूलिया अख्तर, माँ का कहना- बेटा उन्हें गुमराह करने के लिए बांग्लादेश के नंबर से भेज रहा था फोटो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular