Sunday, July 7, 2024
HomeCricket newsGT vs MI: मुंबई और गुजरात के बीच आज कड़ा मुकाबला, ऐसी...

GT vs MI: मुंबई और गुजरात के बीच आज कड़ा मुकाबला, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) GT vs MI: आज का मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाला है। शुरुआती मुकाबलों में मुंबई की हार के बाद पंजाब किंग्स ने पिछले मैच में लगातार तीन जीत के सिलसिले पर अंकुश लगा दिया. मुंबई की कोशिश इस मैच से जीत की पटरी पर लौटने की होगी। दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस ने लखनऊ के खिलाफ पिछला मैच जीता था। हालांकि लखनऊ के साथ खेले गए मैच में टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। गुजरात इस मैच में जीत का पिछला सिलसिला बरकरार रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।

गुजरात के बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा रहे हैं

आज का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. मुंबई का मैदान बल्लेबाजों के लिए खास रहा है। इसके अलावा पिच में अच्छे गेंदबाजों का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है. इस मैच में दोनों टीमों की तुलना की जाए तो इस सीजन में गुजरात के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. हालांकि टीम के शीर्ष बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल अच्छी पारियां खेल रहे हैं। पिछले मैच में हार्दिक पांड्या ने भी 66 रनों की अच्छी पारी खेली है, लेकिन मध्य क्रम में आने वाले बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.

मुंबई को तेज गेंदबाज की तलाश है

वहीं मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा के साथ सूर्य कुमार यादव भी अच्छी फॉर्म में हैं. जो टीम के लिए अच्छी खबर है। इसके अलावा बल्लेबाजी में मुंबई के सभी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन मुंबई की गेंदबाजी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. स्पिनर्स को छोड़ दें तो तेज गेंदबाज अपने ओवरों में खुलकर रन दे रहे हैं. जो टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

गुजरात टाइटन्स: रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, मोहित शर्मा।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ।

Also Read: Pithoragarh News: चीन सीमा पर तैनात पिथौरागढ़ का लाल शहीद, पेट्रोलिंग के दौरान हुआ हादसा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular