Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडGuldar: 8 साल की बच्ची ने दिखाई हिम्मत, गुलदार से बचाई 3...

Guldar: 8 साल की बच्ची ने दिखाई हिम्मत, गुलदार से बचाई 3 छोटें भाई बहनों की जान, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Guldar: उत्तराखंड के देहरादून में विकासनगर के एक घर में शाम के करीब 5 बजें पांच चचेरे भाई-बहन, जिनमें सभी की उम्र 4 से 8 साल की होगी अंगन मे खेल रहे थे। उसी दौरान जंगल से आचानक गुलदार(Guldar) आया और सभी बच्चों के चारों ओर चक्कर लगानें लगा। ये देखते ही पाचों भाई-बहन में से सबसे बड़ी बहन ने वहां से डर कर भागनें के बजाय हिम्मत से काम ली व तीन भाइयों को मौत के मुंह से खींच ले गई। हालांकि, 4 साल के एक मासूम को गुलदार बहन की आंखो के सामनें से उठा ले गया।

चश्मदीद बच्ची की आंखों में अब भी खौफ बरकरार

घटना सहसपुर की शेरपुर ग्राम पंचायत की महमदपुर की है। जहां शाम को गुलदार के हमले का खौफ मासूम पर अब भी बरकारा है। बच्चे इतनी सहमी हुई है कि वे बात करते-करते रोने लगती है। घर वाले जब चुप कराते है तो वे रोने लगती है व फिर बताती है कि कैसें जुलदार आया और 4 साल के बेटे  को उठा ले गया।

अचानक आ खड़ा हुआ था गुलदार

जब घर में जुलदार घुस रहा था तब मृतक की मां, पिता और आसपास के कुछ लोग सभी खेत में थे। इसी समय 5 ओ भाई बहन घर के आंगन में खेल रहे थे। इसी दौरान सबसे बड़ी बहन नाजियां की नजर गुलदार पर पड़ी, जो आचानक सामने आकर खड़ा हो गया।

मौके पर भाग खड़ा हुआ गुलदार

गुलदार चारों की ओर गोल-गोल घूमनें लगा। मौके पर ही नाजियां ने 3 भाईयों को कमरें में खीच वापस चौथे भाई को लेने आई, गुलदार बच्चे के गरदन को पकड़ बाग की तरफ भाग खड़ा हुआ। सामनें घर के सदस्य गुलदार के पीछे दौड़े लेकिन वे मौके पर ही भाग खड़ा हुआ। जिसके बाद से ही परिवार में शोक की लहर है। क्षेत्र में लगातार बढ़ रहा है गुलदार का आतंक। जिसके चलते स्थानिय लोगो को गुलदार से बच कर रहनें की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें:- UKPSC Junior Assistant Result Out: यूकेपीएससी के परीणाम घोषित, दिए गए लिक पर करें चेक  

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular