Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडGuldar Terror: बाग की रखवाली कर रहे तीन लड़कों पर गुलदार ने...

Guldar Terror: बाग की रखवाली कर रहे तीन लड़कों पर गुलदार ने किया हमला, दो गंभीर रूप से हुए घायल, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Guldar Terror: रुड़की के भगवानपुर रेंज के मानक मजरा ग्राम में आम के बाग मे रखवाली कर रहे तीन मासूमों को आदमखोर गुलदार ने पूरी तरह जख्मी कर दिया। आदमखोर गुलदार के इंसानी हमले से गाँव मे दहशत का माहौल बना हुआ है। दरअसल पूरा प्रकरण मानकमजरा गाँव के डांडा क्षेत्र का है। जहाँ 3 लडके अपने बीग की रखवाली कर रहे थे। तभी अचानक पास की ही नदी से गुलदार आया और तीनो लड़कों पर जानलेवा हमला कर दिया।

घायलों सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती

हमला इतना भयानक था की 18 वर्षीय नवाब नाम के लडके के हाथो मे दाँत गाड़ दिये और शरीर भी पूरी तरह से जख्मी कर दिया। जानकारी मिलने पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घायलों को भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

गुलदार की तलाश के लिए टीमों को सौंपी गई जिम्मेदारी

वन विभाग के कर्मचारी सरकारी हॉस्पिटल में युवक को देखने पहुँचे जहाँ उनका इलाज चल रहा है। वहीं दोनों युवको की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें हायर सेंटर ऋषिकेश ऐम्स के लिए रेफर किया गया है। वन विभाग के अधिकारियों को सूचना दे दी गई है। वन रेंजर विनय राठी ने भी गांव में पहुंच कर जानकारी ली और गुलदार की तलाश में टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

ALSO READ: Uttarakhand Weather Update: प्रदेश में फिर बदला मौसम का मिजाज़, इन इलाकों में जारी किया गया येलो अलर्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular