Sunday, July 7, 2024
HomeBJPHaldwani News: कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा पहुंचे हल्द्वानी, बोले- हर घटना में...

Haldwani News: कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा पहुंचे हल्द्वानी, बोले- हर घटना में बीजेपी के कार्यकर्ता ही शामिल क्यों ?

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Congress President Karan Mahara reached Haldwani) कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने धामी सरकार के 1 साल पूरी होने पर कहा कि यूकेएसएससी(UKSSC) पेपर लीक मामला, अंकिता हत्याकांड मामला, और जोशीमठ जैसे मामलों को लेकर सरकार पूरी तरह से फेल रही है।

खबर में खास:-

  • प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने धामी सरकार के 1 साल पूरी होने पर उठाए सवाल
  • हर घटना में बीजेपी के ही कार्यकर्ता आखिर क्यों शामिल हैं ?
  • अतिक्रमण हटाए जाने के मामले में आम जनता से मिलेंगे

धामी सरकार के 1 साल पूरी तरीके से विफल

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने धामी सरकार के 1 साल को पूरी तरीके से विफल बताया है। करन माहरा ने कहा कि यूकेएसएससी(UKSSC) पेपर लीक मामला, अंकिता हत्याकांड मामला, और जोशीमठ जैसे मामलों को लेकर सरकार पूरी तरह से फेल रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बेरोजगारों को रोजगार देने के नाम पर पेपर लीक जैसी घटना हुई। अंकिता हत्याकांड के मामले में वीआईपी के नाम का आज तक खुलासा नहीं हुआ। साथ ही जोशीमठ उत्तराखंड की संस्कृति और धर्म आस्था का केंद्र है वह पूरी तरीके से बर्बाद हो गया। लिहाजा सरकार का 1 साल का कार्यकाल पूरी तरह से फेल है। करन माहरा ने दो टूक शब्दों में साफ कहा की चाहे पेपर लीक मामला हो या अंकिता हत्याकांड हो हर घटना में बीजेपी के ही कार्यकर्ता आखिर क्यों शामिल हैं ??

दुकानों को बिना नोटिस के तोड़ा गया- करन माहरा

बता दें, करन माहरा आज रुद्रपुर जा रहे हैं। जहां वह अतिक्रमण हटाए जाने के मामले को लेकर व्यापारियों और आम जनता से मिलेंगे। करन माहरा ने कहा कि वहां के व्यापारियों की दुकानों को बिना नोटिस के तोड़ा गया और बेरोजगारों के साथ बुरा व्यवहार किया गया लिहाजा वह उनको समर्थन देने आज रुद्रपुर जा रहे हैं।

सरकार विधानसभा क्षेत्र से भागने में सफल रही

विधानसभा क्षेत्र पर भी करन माहरा ने सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि सरकार को पता था कि वह सवालों के बीच घिरने वाली है। लिहाजा सरकार नहीं चाहती थी कि विधानसभा का सत्र शांतिपूर्वक चले। सरकार ऐसे मुद्दे को सामने लाई जिससे कांग्रेस विधायकों का आक्रोश बड़ा और सरकार वहां से भागने में सफल हो गई।

Also Read: Ramnagar News : श्रद्धालुओं की आस्था का केंद्र है गर्जिया देवी मंदिर, नवरात्रि में उमड़ती है भारी भीड़, जानें क्या था इतिहास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular