Sunday, July 7, 2024
HomeAasthaHaldwani News: चार धाम यात्रा पर विपक्ष का वार, व्यवस्थाओं को लेकर...

Haldwani News: चार धाम यात्रा पर विपक्ष का वार, व्यवस्थाओं को लेकर खड़े किए सवाल

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), हल्द्वानी : कल से चार धाम यात्रा शुरू हो रही है, चार धाम यात्रा की तैयारियों को लेकर विपक्ष ने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

 

खबर में खास:-

  • चार धाम यात्रा पर विपक्ष का वार
  • रूट पर मामूली इंतजाम भी सरकार नहीं कर सकी
  • अधिकारियों को सरकार का डर

रूट पर मामूली इंतजाम भी सरकार नहीं कर सकी

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा शुरु होने जा रही है। जिसके चलते धर्मनगरी हरिद्वार से चारधाम यात्रा के लिए पहला दल गंगा स्नान कर रवाना हो गया है। तो वहीं विपक्ष ने एक बार फिर सरकार की तैयारियों को लेकर घेरा है। बता दें, कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि जिस हिसाब से चार धाम तैयारियों का वादा सरकार कर रही है, उस हिसाब से लग रहा है कि यात्रा असुरक्षित है।

उन्होंने कहा कि अभी चार धाम वाले रूट पर मौसम खराब है लगातार बर्फबारी और बारिश हो रही है, ऐसे में यात्रा को सुरक्षित रुप से करवाना बेहद चुनौतीपूर्ण और मुश्किल नजर आ रहा है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार केवल मीटिंग तक ही सीमित रही और चार धाम वाले रूट पर मामूली इंतजाम भी सरकार नहीं कर सकी।

अधिकारियों को सरकार का डर

वहीं, अधिकारियों की एसीआर(ACR) मंत्रियों द्वारा लिखे जाने के मामले पर यशपाल आर्य ने कहा कि यदि सरकार इस मामले को कैबिनेट में लाती है तो यह कदम स्वागत योग्य होगा, लेकिन अब देखना यह है कि यह कैबिनेट में कब तक लाया जाता है। यशपाल आर्य ने कहा कि कई अधिकारी ऐसे भी हैं जो बेलगाम हो गए हैं। ऐसे में अधिकारियों को सरकार का डर और भय जरूर होना ही चाहिए।

Also Read: Pauri News: बंदरों के लिए लगाए गए पिंजरे में फंसा गुलदार, गांव में खौफ का माहौल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular