Sunday, May 19, 2024
HomeCrime Newsनाबालिग बेटियों के आत्महत्या के बाद पिता ने भी दी जान, गैंगरेप...

नाबालिग बेटियों के आत्महत्या के बाद पिता ने भी दी जान, गैंगरेप का आरोपी बना रहा था दबाव

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Hamirpur Crime News: कुछ दिन पहले पहले के दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया था। जिसको सुनकर सभी की रूह कप गई थी। जिसमे कानपुर में ईंट भट्टे पर हमीरपुर (Hamirpur Crime News) की रहने वाली दो नाबालिग चचेरी बहनों के साथ गैंगरेप किया गया था। जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर लिया था। अब उसी मामले में पीड़िता के पिता ने भी सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ:  Corona के बाद अब आया Parrot Fever? कई लोगों की मौत, तेजी से फैल रहा संक्रमण

क्या था पूरा मामला?

पिछले दिनों घाटमपुर स्थित ईंट भट्ठे के ठेकेदार रामस्वरूप, रज्जू और संजू ने दो नाबालिग लड़कियों को पहले शराब पिलाई और फिर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने वीडियो भी बनाया था। वीडियो और फोटो लेकर ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजा

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपियों रामस्वरूप, रज्जू और संजू को गिरफ्तार कर लिया है। रज्जू और संजू के मोबाइल फोन में दोनों लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं, जिन्हें पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया।

आरोपी ने पीड़ित परिवार को दी धमकी

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी लगातार पीड़िता के परिवार पार दबाव बना रहा था। उनको जान से मारने की धमकी दे रहा था। आत्महत्या के एक दिन पहले ही उसने पीड़िता के पिता को धमकी दी थी। जिस बाद पीड़िता के पिता ने घर से कुछ दूर नाले के पास बबूल के पेड़ पर फांसी लगा कर जान दे दी।

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उदार किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराया गया है।

ALSO READ: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular