Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHamirpur: सर्राफा कारोबारी के यहां लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की...

Hamirpur: सर्राफा कारोबारी के यहां लूटपाट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, चार को लगी गोली

- Advertisement -

Hamirpur

इंडिया न्यूज, हमीरपुर (Uttar Pradesh)। हमीरपुर में मंगलवार की रात चोरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान चार चोरों के पैर में पुलिस की गोली लगी है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि तीन भागने में कामयाब हो गए। इन चोरों ने अली ब्रदर्स सर्राफा कारोबारी के यहां चोरी की थी। पुलिस ने 5 किलो चांदी समेत सोने के जेवरात बरामद किए हैं। फरार चोरों की तलाश चल रही है। एसओजी और सर्विलांस टीम को पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार का इनाम दिया है।

बंधक बनाकर वारदात को दिया था अंजाम
दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के शहर के सुभाष बाजार में सूफीगंज चौराहे पर आसिफ की अली ब्रदर्स के नाम से सराफा की दुकान है। जहां सोमवार रात करीब 3 बजे चोरों ने वहां मौजूद चौकीदार बिंदा और रामेश्वर को बंधक बनाकर बेतवा घाट पहुंचाया। इसके बाद दुकान में रखे सोने चांदी के जेवरात व नकदी ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी अनूप कुमार, सीओ राजेश कमल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के संबंध में जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें पुलिस को अहम क्लू हाथ लगे।

एसपी शुभम पटेल ने सर्विलांस और एसओजी को इस चोरी कांड के खुलासे की जिम्मेदारी दी थी। टीम ने मुखबिर के इनपुट के आधार पर मंगलवार रात चोरों की घेराबंदी की। पुलिस को देखकर चोरों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में चार चोरों को गोली लगी। जिससे वे घायल हो गए। आरोपी फिरोजाबाद के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जेल में फाइबर स्टिक से पीटा गया सिपाही, अखिलेश का तंज- भाजपा सरकार में बेईमान के हाथ मे लाठी है और ईमानदार प्रताड़ित हो रहा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular